News Vox India
शहर

रामपुर में कांग्रेसियों ने मोदी के जन्मदिन पर तले पकोड़े,

 

मुजस्सिम खान

रामपुर । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर जगह-जगह तरह तरह के कार्यक्रमों का आयोजन किया गया ठीक इसके उलट उत्तर प्रदेश के जनपद रामपुर में युवक कांग्रेस द्वारा पीएमके जन्मदिन को बेरोजगारी दिवस के रूप में मनाते हुए पकोड़े तले गए यह सिलसिला यहीं नहीं थमा कांग्रेसियों ने आने जाने वाले राहगीरों को पकौड़े तल कर खिलाए ।

युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव माहीन खान एवं प्रदेश उपाध्यक्ष मुदस्सीर शमा खान की अगुवाई में तयशुदा कार्यक्रम के तहत रामपुर के जिला अस्पताल के निकट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन बेरोजगारी दिवस के रूप में मनाते हुए कढ़ाई में पकोड़े तले ।इस मौके पर स्थानीय कांग्रेसी नेता भी मौजूद रहे।

युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव माहीन खान के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की बागडोर संभालने के बाद 2 करोड़ युवाओं को प्रतिवर्ष रोजगार देने की बात कही थी लेकिन उनका यह वादा तक पूरा नहीं हो सका है पिछले दिनों पीएम मोदी द्वारा पकौड़ा चलने को भी रोजगार बताया गया था आज उनका जन्मदिन है और इसी मौके पर कांग्रेस की ओर से बेरोजगारी दिवस पकोड़े तलने के रूप में मनाया जा रहा है।

Related posts

फिल्म धूम से प्रेरित होकर बन गया लुटेरा, अब चढ़ा बारादरी पुलिस के हत्थे ,

newsvoxindia

दरगाह पर गुस्ल शरीफ की रस्म की गई अदा ,कल से उर्स का आगाज , बड़ी संख्या में लोगों के पहुंचने की उम्मीद ,

newsvoxindia

Horoscope Today:सकारात्मक वृद्धि के लिए करें भगवान गणेश की पूजा -आराधना लगाए मोतीचूर के लड्डू का भोग ,जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

Leave a Comment