News Vox India
शहर

Budaun News:उझानी में ठेले- खोमचे, फल सब्जी वालों ने अनाज मंडी में वेंडर जोन बनाने को सौंपा ज्ञापन,

अंजार अहमद ,
उझानी । आज नगर के फल, सब्जी, ठेले, खोमचे वालों ने मुख्यमंत्री के नाम एक ज्ञापन नगर पालिका परिषद के ईओ को सौंपते हुए कहा कि पालिका परिषद जहां वेंडर जोन बना रही है वहां तक पहुंचने का कोई रास्ता ही नहीं है इसलिए वह उनको ऐसी जगह वेंडर जोन बनाकर दे जिससे उनके परिवार का पालन पोषण हो सके और वेंडर जोन तक ग्राहक पहुंच सके ।

गुरुवार की सुबह नगर के फल, सब्जी, ठेला, खोमचा वालों ने नगर पालिका परिषद में एकत्र होकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नाम एक ज्ञापन पालिका परिषद के ईओ जेपी यादव को सौंपते हुए कहा कि पालिका परिषद ने नगर के मोहल्ला गंज शहीदां में वेंडर जोन चिन्हित किया है जबकि जहां वेंडर जोन बनाया जा रहा है वहां पर तंग गलियां हैं वहां तक पहुंचने का रास्ता ही नहीं है । ज्ञापन में लिखा है कि पालिका परिषद की एक जगह पुरानी अनाज मंडी शहर के बीच में है जहां जाने के लिये हर तरफ से चौड़े रास्ते है तो पालिका परिषद वहां वेंडर जोन बना दे जिससे ग्राहक भी आसानी से पहुंच सके । ज्ञापन में लिखा है कि पूर्व में इसी अनाज मंडी में दो सौ दुकानें पास हुई थीं मगर वह बन नहीं पाई इसलिए पालिका परिषद से सभी ठेले, खोमचे, फल, सब्जी वालों ने अनाज मंडी में वेंडर जोन बनाने की मांग की है ।

वहीं पालिका परिषद के ईओ जेपी यादव ने बताया कि मोहल्ला गंज शहीदां में नाले के किनारे नगर पालिका परिषद की जगह पड़ी है और सभी ठेले, खोमचे, फल, सब्जी वालों को वहां पर वेंडर जोन बनाकर दिया जा रहा है उन्होंने बताया वेंडर जोन तक जाने के लिये कश्यप पुलिया से 6 फुट का रास्ता है उस रास्ते से वेंडर जोन तक आसानी से पहुंचा जा सकता है । पालिका परिषद के ईओ जेपी यादव व इंस्पेक्टर हरपाल सिंह बालियान ने कहा कि जहां वेंडर जोन बन रहा है सभी ठेले, खोमचे, फल, सब्जी वाले वेंडर जोन में ही दुकानें लगायेंगे । दोनो अधिकारियों ने कहा कि अगर अतिक्रमण मिला तो कार्रवाई अमल में लाई जाएगी ।
इस अवसर पर प्रेमपाल, रियाजुल अली, राशिद, शाकिर, राजेश गुप्ता, दयाराम, सूरज, आरिफ अली, शेर मोहम्मद, भगवानदास, राम किशोर, उमेश कश्यप, रियाजुल, राम किशोर समेत बडी संख्या में ठेले, खोमचे, फल, सब्जी वाले मौजूद रहे।

Related posts

जिलाधिकारी के आदेश को  चकबंदी कानूनगो और लेखपाल ने मानने से किया इंकार , यह है मामला ,

newsvoxindia

बरेली पुलिस ने मुठभेड़ में तेल चोर को किया गिरफ्तार,

newsvoxindia

त्योहारी सीजन में सोना -चांदी के दामों में आई  गिरावट  , यह है आज के भाव ,

newsvoxindia

Leave a Comment