News Vox India
शहर

एसडीएम की गैरमौजूदगी में रात्रि चौपाल एक घंटे में निपटी।

नायब तहसीलदार व वीडीओ ने सुनी लोगों की समस्याएं ,

 

देवरनियां। ब्लाक दमखोदा के गांव कनमन मे प्रस्तावित एसडीएम की रात्रि चौपाल को एसडीएम की गैरमौजूदगी में वीडीओ व नायब तहसीलदार ने सुनी लोगों की समस्याएं ।रात्रि चौपाल के नाम पर अधिकारियों ने की रस्म अदायगी,शासन के निर्देश पर पूर्व में प्रस्तावित ब्लाक दमखोदा की ग्राम पंचायत कनमन मे एसडीएम पारुल तरार को रात्रि चौपाल लगाकर लोगों की समस्याएं सुनकर उनका तत्काल समाधान भी करना था।

लेकिन सरकारी कार्य की वजह से एसडीएम पारुल तरार रात्रि चौपाल में नहीं पहुँच सकी। उनके स्थान पर नायब तहसीलदार के. एस.कोलिया व वीडीओ अतुल यादव के संयुक्त नेतृत्व में रात्रि चौपाल शाम पांच वजे शुरू होकर एक घंटे में छ वजे अधिकारियों द्वारा रात्रि चौपाल का समापन भी कर दिया गया । वहीं कनमन मे शाम शुरू हुई रात्रि चौपाल में ग्रामीण हेमराज पटेल ने श्मशान भूमि पर एक समुदाय द्वारा अवैध कब्जा करने व सफाई करने की मांग की गयी । जिस पर प्रभारी चौपाल अधिकारी ने संबंधित लेखपाल को समाधान करने के निर्देश दिये।

 

 

वहीं दूसरी समस्या कनमन के राजू राठौर ने राशन कार्ड वनवाने के लिये अपनी समस्या बताई जिस समस्या का समाधान कराने को‌ कहा गया । रात्रि चौपाल में मुख्य रूप से नायब तहसीलदार के.एस कोलिया,वीडीओ अतुल यादव, एस एस आई सुभाष कुमार, प्रभारी सीडीपीओ माधुरी, सचिव सी. पी.यादव,लेखपाल ,शिक्षा विभाग के ए.आर पी वलवीर सिंह, हरीश गंगवार व पूर्व राजस्व मंत्री के प्रतिनिधि विकास गंगवार समेत सैकड़ों ग्रामीण उपस्थित रहे।

Related posts

प्रीति योग में आज मां लक्ष्मी की पूजा करेगी मंगल ऐसे करें आराधना ,जानिए क्या कहते हैं सितारे

newsvoxindia

ब्रह्माकुमारी ने  कोरोना काल में मरीजों को नई जिंदगी देने वाले 75 डॉक्टर्स को सम्मानित किया ,

newsvoxindia

Isro वैज्ञानिकों से मिलने पहुंचे पीएम मोदी । बोले 2047 में भारत के विकसित होने का सपना साकार होगा,

newsvoxindia

Leave a Comment