News Vox India
शहर

बरेली पुलिस ने मुठभेड़ में तेल चोर को किया गिरफ्तार,

आशीष सक्सेना

Advertisement
,

बरेली  । सीबीगंज थाना क्षेत्र में बीती रात्रि गश्त के दौरान परसाखेड़ा औद्योगिक क्षेत्र स्थित एक फैक्ट्री के सामने लगे बिजली के ट्रांसफार्मर से तेल चोरी कर रहे बदमाशों व पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई। जिसमें बदमाशों की तरफ से हुई फायरिंग में एक पीआरडी जवान घायल हो गया।वहीं पुलिस की ओर से जबाबी फायरिंग में एक बदमाश के गोली लगी। दोनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

 

मौके से पुलिस ने एक अन्य बदमाश को दबोच लिया। जबकि कई भागने में सफल रहे। मामले की जानकारी होते ही सीओ द्वितीय इंस्पेक्टर सीबीगंज भारी संख्या में पुलिस फोर्स के साथ परसाखेड़ा पहुंच गये। घटना बीती रात्रि करीब 2 बजे परसाखेड़ा रोड नंबर 3 की है। सीबीगंज पुलिस के मुताबिक रात में चौकी इंचार्ज परसाखेड़ा जितेंद्र कुमार चीता पर तैनात सिपाही कपिल अंकित व पीआरडी के जवान भूरे खाँ के साथ गश्त कर रहे थे।

 

इसी दौरान रोड नंबर 3 पर स्थित एक साबुन फैक्ट्री के पास लगे ट्रांसफार्मर से कुछ बदमाश तेल चोरी कर कैन में भर रहे थे। पुलिस ने जब उन्हें ललकारा तो बदमाशों ने पुलिस पर सीधे फायरिंग कर दी। जिसमें गोली लगने से पीआरडी का जवान भूरे खाँ घायल हो गया। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी फायरिंग की। जिसमें बिशारतगंज के रहने वाले बदमाश रमेश के पैर में गोली लगी। जबकि मौके से बभिया कैंट के रहने वाले हिस्ट्रीशीटर लालाराम को गिरफ्तार किया गया।

 

दोनों घायलों को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया। मामले की सूचना मिलते ही सीओ सेकंड आशीष प्रताप सिंह इंस्पेक्टर सीबीगंज अशोक कुमार कंबोज फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। रात में ही मौके पर फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया। पुलिस ने पूरे मामले में रमेश कुमार लालाराम यामीन शाह नाबीद बंजारा ओमपाल उर्फ पत्थर सिंह के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर लिया। वहीं दोनो आरोपियों को लिखा पढ़ी उपरांत जेल भेज दिया। सीबीगंज इंस्पेक्टर अशोक कुमार कंबोज ने बताया कि अन्य आरोपियों की तलाश जारी है। जल्द गिरफ्तार कर उन्हें जेल भेजा जाएगा।

Related posts

दो बाइकों की भिड़ंत में  युवक गंभीर रूप से घायल,अस्पताल में भर्ती 

newsvoxindia

तमंचे से दबंग ने किया फायर, मुकदमा दर्ज

newsvoxindia

खुराफातियों ने धार्मिक स्थल पर फेंका रंग , पुलिस ने मामला दर्जकर जांच की शुरू,

newsvoxindia

Leave a Comment