News Vox India
शहर

Budaun News: राजस्थान के युवक कछला गंगा में डूबे,दो को गोताखोरों ने निकाला, एक की मौत

 

अन्जार अहमद  ,

उझानी । कोतवाली क्षेत्र के कछला माॅ भागीरथी घाट पर गंगा स्नान को आये गैर जनपद के तीन युवक गंगा में डूब गये । युवको को गंगा में डूबते देख घाट पर मौजूद गोताखोरो ने गंगा में छलांग लगा दी और गंगा में डूब रहे दो युवको को सकुशल बाहर निकाल लिया वहीं एक युवक की गंगा में डूबकर मौत हो गई । मौत की खबर मिलते ही परिजनो का रो-रोकर बुरा हाल है।

 

गुरुवार की सुबह नौ बजे के समीप जनपद राजस्थान जिला दोसा थाना कांदी कुई क्षेत्र के ग्राम पिचपाड़ा बडबाडी निवासी सुरेश (30) पुत्र गिरिराज व जनपद राजस्थान के जिला दोसा थाना सिकंदरा निवासी मांगे लाल (40) पुत्र भगवान सहाय व इसी गांव का रहने वाले छोटे लाल (28) पुत्र परशुराम कोतवाली उझानी क्षेत्र के कछला माँ भागीरथी गंगा घाट पर गंगा स्नान करने आए थे ।

 

गंगा स्नान के दौरान तीनों युवक गंगा में डूबने लगे । गंगा में डूब रहे युवको ने शोर मचाया तो शोर शराबे की आवाज सुन गंगा घाट पर मौजूद गोताखोरों ने गंगा में छलांग लगा दी और गंगा में डूब रहे छोटे लाल व मांगेलाल को सकुशल बाहर निकाल लिया । गोताखोर डूब रहे सुरेश को बचा पाते तब तक सुरेश गंगा में डूब गया । सूचना मिलने पर कछला चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और  कई घंटो की कड़ी मशक्कत के बाद गंगा में डूबे सुरेश के शव को गोताखोरो की मदद से गंगा से बाहर निकाला । सुरेश के शव को देख परिजनों में कोहराम मच गया ।

 

Related posts

बरेली : बहेड़ी में फंदे में फंसे तेंदुए का रेस्क्यू , तेंदुए को बिजनौर के जंगल में छोड़ने की तैयारी ,

newsvoxindia

विधायक ने आंगनबाड़ी और सहायिकाओं को बांटी साड़ियां,

newsvoxindia

Breaking : सपा के पूर्व मंत्री आजम खान के विरुद्ध एफआईआरदर्ज

newsvoxindia

Leave a Comment