News Vox India
शहर

मुख्यमंत्री अभ्युदय योजना के अंतर्गत  छात्र छात्राओं  को टैबलेट किये गए वितरित , मंत्री अरुण कुमार सहित कई गणमान्य लोग  रहे मौजूद ,

 

बरेली : एमजेपी रुहेलखंड विश्वविद्यालय में आज मुख्यमंत्री अभ्युदय योजना के अंतर्गत छात्र छात्राओं को टैबलेट वितरण किया गया। इस अवसर पर प्रदेश सरकार के वन मंत्री डॉ अरुण कुमार सक्सेना ने छात्र छात्राओं को टेबलेट वितरित  किये। टेबलेट पाकर सभी छात्र  छात्राएं काफी उत्साहित नजर आए। कार्यक्रम में महापौर उमेश गौतम, विधायक डॉ डीसी वर्मा, विधायक  एमपी आर्या शामिल रहे। टेबलेट वितरण के दौरान वन मंत्री अरुण कुमार सक्सेना ने कहा- छात्र छात्राये टेबलेट के जरिये आईएएस, पीसीएस, जैसे कॉम्पटीशन की तैयारी कर सकेंगे और अपने भविष्य को बेहतर बना सकेंगे।

 

 

वही टेबलेट पाने वाली छात्रा आंशिका का ने कहा कि  वह मुख्यमंत्री की योजना से काफी खुश हैं, सरकार पढ़ने के लिये टेबलेट दे रही वह इसके माध्यम से बेहतर पढ़ाई कर सकेगी और अपने कॉम्पटीशन को निकाल सकेगी। वही एक अन्य  छात्रा दीप्ति का कहना है की मुख्यमंत्री की यह योजना गरीब बच्चो के लिये वरदान की तरह है जो बच्चे महंगे टैबलेट को खरीद नहीं सकते उनके लिये यह मददगार साबित होगा।

Related posts

रामपुर की एमपी एमएलए सेशन कोर्ट ने निचली अदालत की सजा को रखा बरकरार ,हत्या के प्रयास मामले में आजम खान सहित चार हुए बरी

newsvoxindia

कई मंगलकारी संयोगों में दूसरा सोमवार आज, सभी राशियों पर बरसेगी भोलेनाथ की कृपा जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

अभिनेता मिथिलेश चतुर्वेदी का हृदय गति रुकने से निधन,

newsvoxindia

Leave a Comment