News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

रिछा के पूर्व पंचायत सभासद की पुत्र वधू की  हादसे में मौत 

  • शादी के चंद दिनों बाद हुआ हादसा
  • घटना में महिला सहित चार लोगों की मौत
देवरनियाँ । कस्वा रिछा के पूर्व नगर पंचायत सभासद् सगीर अहमद की पुत्रवधू की श्रीनगर लेह हाईवे पर सोनमर्ग के निकट कैब के सिंध नदी में जा गिरने से मौत हो गई । पति को पुलिस रेस्क्यू में बचा लिया गया । कैब में चालक समेत 9 लोग सवार थे । देवरनियाँ कोतवाली  की रिछा चौकी क्षेत्र स्थित नगर पंचायत के बार्ड 5 के पूर्व सभासद्  सगीर अहमद उर्फ मुल्ला जी के पुत्र समीर को 2 माह  पूर्व कस्बा  स्थित के ही नईम की पुत्री शगूफी उर्फ अरमां से निकाह हुआ था । निकाह के बाद वह नवविवाहिता दोनों पति , पत्नी हनीमून मनाने गत एक सप्ताह पूर्व दिन मंगलवार को कश्मीर गये थे ।
दिन रविवार शाम दोनों एक कैब से श्रीनगर लेह हाईवे से गुजर रहे थे । सोनमर्ग के निकट टैक्सी कैब सिंधू नदी में जा गिरी । कि कैब में चालक समेत 8 लोग सवार थे । घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और एनडीआरएफ एवं एसडीआरएफ के साथ रेस्क्यू कर तीन लोगों को बचा लिया गया था ।  जबकि चार शव बरामद कर लिए गए हैं । और समीर को घायल अवस्था में हास्पिटल में भर्ती करा दिया गया है । तथा समीर की पत्नी का शव रेस्क्यू ऑपरेशन में नदी से निकाला गया ।अरमां की निकाह की मेहंदी तक नही छूटी थी । कतर मे सिविल इंजीनियर की नौकरी करने वाले समीर के साथ रिश्ता जुड़ने से ही अरमां काफी खुश थी । 3 मार्च 2024 को दोनों का निकाह हुआ था ।
दोनों निकाह के बाद बीते  सप्ताह जम्मू कश्मीर हनीमून मनाने को निकल गए थे । जहां वह हादसे का शिकार हो गए । जब परिजनों को सूचना मिली तो हादसे के बाद समीर  व अरमां के परिवार में कोहराम मच गया । नगर पंचायत रिछा कस्वे में पसरा सन्नाटा  अरमां का शव घर पर पहुँचे ही गलियों में आने जाने वालों की भीड़ लग गई । लोगों के आँखों के आशू नहीं रुक पा रहे थे ।

Related posts

 मेधावी छात्रों को प्रशस्ति पत्र देकर किया गया सम्मानित 

newsvoxindia

अंतरराष्ट्रीय कांफ्रेंस में विवि  के कंप्यूटर विभाग के छात्रों को मिला “बेस्ट रिसर्च पेपर” अवार्ड

newsvoxindia

“हारे का सहारा, खाटूश्याम हमारा “श्री शिरडी साई सर्व देव मंदिर में  श्री खाटूश्याम जी मूर्ति की होगी स्थापना ,

newsvoxindia

Leave a Comment