News Vox India
नेशनलमनोरंजनयूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

सीएम धामी ने भाजपा प्रत्याशी छत्रपाल के लिए मांगे वोट 

  • कांग्रेस बसपा पर लक्ष्मी जी का नाम लेकर  साधा निशाना
    Advertisement
  • सीएम ने उत्तराखंड के वोटरों को साधा

 

बरेली : उत्तर प्रदेश में तीसरे चरण में होने वाले मतदान के लिए पूरी भाजपा ने अपनी ताकत छोंक दी है। प्रधानमंत्री मोदी से लेकर सीएम रोड़ शो व जनसभा करके बरेली की जनता से भाजपा के समर्थन  वोट करने की अपील कर चुके है। इसी क्रम में पड़ोसी राज्य के सीएम धामी ने बरेली के कुर्मांचल में जनसभा करके उत्तराखंड के लोगों को भाजपा  पक्ष में  साधने की कोशिश की। इस दौरान सीएम धामी ने उत्तराखंड के बरेली में रहने वाले रहने वाले लोगों को भाजपा के समर्थन में वोट देने की अपील की।

 

 

 

सीएम धामी ने अपनी जनसभा के दौरान कहा कि सभी लोगों को कमल के सामने वाले बटन को दबाना है। उन्होंने बसपा कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि लक्ष्मी जी  हाथी , पंजे पर  नहीं आती है। लक्ष्मी जी तो  केवल कमल में आती है। उन्होंने कहा जब लक्ष्मी जी आती है तो सारे काम अच्छे से संपन्न होते है। उन्होंने जनता को यह भी भरोसा दिया कि आप भाजपा के लिए एक बटन दबाएंगे तो भाजपा के रैली में मौजूद नेता बरेली के विकास के लिए 20 -20 बार बटन दबाएंगे ।

 

बता दें की सीएम धामी की जनसभा में उत्तर प्रदेश सरकार के वन मंत्री डॉक्टर अरुण कुमार सक्सेना ,जितिन प्रसाद ,मेयर उमेश गौतम के साथ भाजपा के कई अन्य वरिष्ठ नेता भी मौजूद रहे।

Related posts

Budaun News : बाइक चोरी के मामले में युवक को प्रताड़ित करने पर एक दरोगा सहित पांच पुलिसकर्मी  सस्पेंड ,

newsvoxindia

बाजार में सोना -चांदी का यह है भाव,

newsvoxindia

मधुबाला का किरदार निभाना चाहती है अनन्या पांडे

newsvoxindia

Leave a Comment