News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

अनियंत्रित डंपर की टक्कर से 6 कांवरियों की हुई मौत , घटना से प्रशासन में मचा हड़कंप

 

यूपी के हाथरस में अनियंत्रित डंपर ने कांवरियों को रौंद दिया, जिसमें 6 की मौत हो गई। दो लोग घायल हो गए। पुलिस ने दोनो घायलों को उपचार के लिए आगरा रेफर कर दिया। वही घटना से कांवरियों की मौत से प्रशासन में हड़कप मच गया।

जानकारी के मुताबिक सादाबाद थाना क्षेत्र के हाथरस आगरा मार्ग के बढार चौराहा का है जहां पर एक अनियंत्रित तेज गति डंपर लोडर ट्रक ने कांवरियों के एक जत्थे को रौंद दिया जिसमें 5 कांवरियों की मौके पर ही मौत हो गई और दो गंभीर रूप से घायल हो गए ,जिन्हें डॉक्टर के द्वारा प्राथमिक उपचार देने के बाद आगरा मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया है।

बताया जा रहा है कि कांवरिया हरिद्वार से गंगाजल लेकर मध्य प्रदेश राज्य के ग्वालियर जिले के बाघी खुर्द गाँव के लिए जा रहे थे।दुर्घटना के बाद मौके पर पुलिस प्रशासन के आला अधिकारियों भी पहुंच गए हैं जिनके द्वारा दुर्घटना करने वाले ट्रक और चालक की तलाश की जा रही है।

 

बता दे कि सावन मास चल रहा है।सावन के महीने मे कांवर यात्रा चलती है । प्रदेश के सभी गंगा घाटो से कांवरिया गंगा का पवित्र गंगाजल लेकर अपने-अपने स्थानों के शिवालयों पर जाते हैं। मुख्यमंत्री ने कावरियों की सुरक्षा व्यवस्था के आदेश पुलिस प्रशासन को दे रखे है। फिर भी हाथरस मे पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था नज़र नही आती है।हाथरस मध्य्प्रदेश राजस्थान को जाने वाले कावरियों का प्रमुख मार्ग स्थान है।प्रदेश में जगह-जगह कांवरियों के साथ हो रही दुर्घटनाओं में इजाफा हो रहा है ।हाथरस जिले में ही अभी कुछ दिन पूर्व में कांवरियों के साथ दुर्घटना हो चुकी है जिसमें एक कांवरिया की मौत हो चुकी है ।

Related posts

विधानसभा सत्र के बाद होंगे यूपी में निकाय चुनाव : धर्मपाल सिंह 

newsvoxindia

समस्त सुख प्रदान करेगी शनिदेव की पूजा ऐसे करें आराधना ,जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

देखिये आज का पंचांग , जान लीजिये कौन सा समय नए काम के लिए होगा शुभ ,

newsvoxindia

Leave a Comment