News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

नींद की झपकी आने पर यात्री सेड से टकराया ट्रक, ड्राइवर की मौत , अन्य 3 घायल

शीशगढ़। बहेड़ी शीशगढ़ मार्ग पर ट्रक चालक को नींद की झपकी आने पर ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क की साइड में बने यात्री सेड से टकरा गया। जिससे यात्री सेड भी भरभराकर गिर गया और ट्रक में बैठे चालक सहित 4 लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को ट्रक से निकालकर अस्पताल भिजवाया। अस्पताल में इलाज के दौरान चालक की मौत हो गई।

Advertisement

 

 

 

जानकारी के मुताबिक थाना बहेड़ी के गांव भोजपुर निवासी मृतक आशिम 25 वर्ष पुत्र नन्हें अपने ही ट्रक से बजरी बजरफुट डालने का काम करता था। गुरुबार की रात्रि को वह थाना शाही क्षेत्र के गांव बसई से बजरी डालकर ट्रक से घर बापस लौट रहा था। रात्रि लगभग 11 बजे के आस पास शीशगढ़ बहेड़ी मार्ग पर ढकिया ठाकुरानं मोड़ पर पहुंचते ही चालक को नींद की झपकी लगने पर ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बने यात्री सेड से टकरा गया। यात्री सेड से टकराकर ट्रक पूरी तरह छतिग्रस्त हो गया और यात्री सेड भी भरभराकर गिर गया।

 

 

ट्रक चला रहे चालक आशिम व ट्रक में बैठे उसके गांव के ही आरिफ पुत्र नसरुद्दीन, छोटन पुत्र सब्बीर व मुजीव पुत्र मुंशी सहित चारो लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। सूचना पाकर चौकी मानपुर इंचार्ज एस आई राम मेहर सिंह ने पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर चारों घायलों को ट्रक से निकालकर इलाज को बरेली भेजा। अस्पताल में चालक आशिम 25 वर्ष की इलाज के दौरान मौत हो गई। बाकी घायल तीन लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

 

 

 

आशिम की मौत की खबर पाकर परिवार में कोहराम मच गया। मृतक आशिम 2 भाइयों में बड़ा था। आशिम की 2 वर्ष पहले ही शादी हुई थी। मृतक माँ अशुदन तो रो रोकर अपनी सुध बुध ही खो बैठी है । आशिम ही परिवार की रोजी रोटी चलाने वाला एक सहारा था। छोटा भाई व पिता नन्हे भी मजदूरी करते हैं।

 

 

यात्री सेड में सो रहा मजदूर भी बाल बाल बचा

जाको रखे सांइयाँ मार सके न कोय, यह कहावत आज सिद्ध हो गई।जिस यात्री सेड से ट्रक टकराया था। उसी में गांव कनकपुर की गोंटिया का एक मजदूर राजेश जो गन्ना में पानी लगाने के बाद सेड में लेटा हुआ था। जो यात्री सेड के लिंटर से दब गया,।जिसे पुलिस ने बमुश्किल निकाला। लेकिन राकेश के जरा भी चोट नहीं आई और वह बाल बाल बच गया।

 

चौकी इंचार्ज मानपुर एस आई राम मेहर सिंह ने बताया कि एक खाली ट्रक रात 11 बजे यात्री सेड से टकरा गया था। जिसमे घायल हुए चालक सहित चारो लोगों को बरेली भेज दिया गया था। चालक की मौत होने की उन्हें कोई जानकारी नही मिली है। जो ट्रक चला रहा था वही खुद मालिक था।

Related posts

बरेली में एक दिन में दो हत्याएं – भमोरा के बाद बिथरी थाना क्षेत्र में अधेड़ की गोली मारकर हत्या,

newsvoxindia

क्यूलड़िया में महिला के साथ नहीं हुई थी हैवानियत , पुलिस जांच में मामला निकला फर्जी,

newsvoxindia

अज्ञात कार ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, दो घायल, रैफर

newsvoxindia

Leave a Comment