News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहरस्पेशल स्टोरी

नारियल पानी से जुड़ा माममें में अम्बाला पुलिस की मीरगंज में दबिश , सिपाही हुआ सस्पेंड,

 

प्रधान को सूचना देकर सिपाही ने भगाया ठगी का आरोपी ,

Advertisement

एसएसपी ने सिपाही को मुखबिरी करने के आरोप में किया सस्पेंड

बरेली। मीरगंज थाना क्षेत्र में ठगी के आरोपी को सिपाही  की मुखबिरी के चलते अम्बाला पुलिस को खाली हाथ लौटना पड़ा। अंबाला पुलिस को पता चला कि उनके  मीरगंज पहुंचने की  खबर  आरोपी तक पहले पहुंच गई जिसके चलते फरार हो गया। बताया यह भी गया की  बीट मुख्य आरक्षी ने प्रधान को अंबाला पुलिस के आने की  सूचना दे दी। प्रधान ने आरोपी को सूचना दी तो आरोपी मौके से फरार हो गया। घटना से नाराज एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान ने हेड कांस्टेबल खुर्शीद अहमद को मुखबिरी करने के आरोप में  निलंबित करने के साथ  विभागीय जांच के आदेश भी दे दिए ।

 

 

 

जानकारी के मुताबिक हरियाणा के अंबाला कैंट थाने में 6 अक्टूबर को तारा नगर, अंबाला कैंट निवासी नारियल कारोबारी शमशुद्दीन की शिकायत पर मो.फैसल के खिलाफ धोखाधड़ी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।शमशुद्दीन का आरोप है कि 14 जून को उन्होंने मो. फैसल से बेंगलुरु से नारियल मंगाया था, लेकिन तीन महीने बाद भी नारियल नहीं आया और 35000 रुपये का भुगतान भी कर दिया था।

 

नारियल पानी से जुड़ा है पूरा मामला
हरियाणा के गृहमंत्री के दखल के बाद अंबाला पुलिस बरेली पहुंची थी।  पीड़ित शमशुद्दीन के मुताबिक उन्होंने जब रुपये मांगे तो फैसल के गांव में पंचायत हुई थी , फिर भी मो.फैसल ने उनके  रुपये नहीं दिए। इस पर उन्होंने हाउसिंग बोर्ड चौकी में शिकायत की लेकिन बार-बार चक्कर काटने पर भी रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई। इस पर उन्होंने गृहमंत्री हरियाणा से शिकायत की। इसके बाद पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की। मामले में आरोपी मो. फैसल निवासी मंडनपुर मीरगंज को गिरफ्तार करने के लिए अंवाला कैंट से एएसआई रविंद्र कुमार, मुख्य आरक्षी लखविंदर ,होमगार्ड मिखिल और वादी शमशुद्दीन सोमवार रात 2:20 बजे मीरगंज थाना पहुंचे और पुलिस से मदद मांगी।
प्रधान को दबिश की सूचना सेदेने से बिगड़ा पूरा खेल
बताया जा रहा है कि अंबाला  हेड कांस्टेबल खुर्शीद अहमद को मदद में भेजा गया था।

 

 

 

खुर्शीद ने अपने मोबाइल से प्रधान के मोबाइल नंबर पर 2.39 बजे दबिश की सूचना दे दी। इसके बाद प्रधान ने 3:01 मिनट पर फैसल को दबिश की सूचना दे दी। जब पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो मो.फैसल घर पर नहीं मिला। इसके बाद एसएसपी ने मुख्य आरक्षी को निलंबित कर दिया।

Related posts

कांग्रेसियों ने चाचा नेहरू की जयंती मनाई,

newsvoxindia

5 किलो 200 ग्राम डोडा के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

newsvoxindia

गुमशुदा हुए युवक का शव खेत से बरामद , पुलिस ने एक आरोपी को लिया हिरासत में ,

newsvoxindia

Leave a Comment