News Vox India
शहर

गुमशुदा हुए युवक का शव खेत से बरामद , पुलिस ने एक आरोपी को लिया हिरासत में ,

 

बरेली : देवरनिया थाना क्षेत्र में चार दिन पहले लापता युवक का शव खेत में पड़ा मिलने से सनसनी मच गई।  युवक के शव मिलने की खबर से मृतक के परिवार में कोहराम मच गया।  मौके पर पहुंचे परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी।  मृतक के परिजनों का आरोप है कि युवक की हत्या करके शव को फेंका गया है। देवरनिया  पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजने के साथ आसपास लोगों से पूछताछ करके मामले की जांच शुरू कर दी।

 

मृतक फरमान खान (19 ) की मां गुड़िया बी ने 28 जनवरी को अपने बेटे के गुमशुदा होने की सूचना देवरनिया को दी थी।  पीड़िता गुड़िया बी  की तहरीर के मुताबिक फरमान 27 जनवरी को घर से बाहर कही गया हुआ था।  जब उसने  अपने बेटे को फरमान को कॉल की तो फरमान ने परिजनों से खाना खाने को कहा की वह जल्दी वापस आ जायेगा।  जब फरमान काफी देर तक वापस नहीं आया तो दोबारा कॉल की तो फोन नहीं उठा। परिजनों ने फरमान को काफी तलाशा गया पर उसका कोई पता नहीं लग सका।  बाद में परेशान होकर मृतिका की मां ने अपने बेटे फरमान के गुमशुदा होने की सूचना पुलिस को दी।  पुलिस युवक को तलाश ही रही थी इसी दौरान युवक का शव आज  एक खेत से शव बरामद हो गया।

 

म्रतक युवक की मां गुडिया वी पत्नी अनवर खां ने कालोनी निवासी दानिश व साकिव के खिलाफ हत्या की तहरीर पुलिस को दी है। देवरनियां पुलिस ने मृतक युवक की मां गुडिया  की तहरीर पर चार नामदर्ज व दो अज्ञात  समेत छ लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। वहीं पुलिस ने मुख्य आरोपी दानिश को हिरासत में ले लिया है। बाकी की तलाश में पुलिस लगातार दबिश दे रही है।

Related posts

हरा पेड़ कटवाने के मामले में बुरे फंसे सपा पार्षद 

newsvoxindia

आज आयुष्मान योग बढ़ाएगा सौभाग्य भगवान शिव की ऐसे करें पूजा पाठ ,जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

साध्ययोग में ऐसे करें भोलेनाथ की पूजा अर्चना खुलेंगे सफलता के मार्ग ,जानिए क्या कहते हैं सितारे

newsvoxindia

Leave a Comment