News Vox India
शहरशिक्षास्पेशल स्टोरी

कोलंबों में बरेली के क्रिकेटर का शानदार प्रदर्शन , घर वापसी पर साई सक्सेना का जोरदार स्वागत,

बरेली। श्रीलंका को टेनिस बॉल वाई लिट्रल क्रिकेट सीरीज़ में 2-1 से हराकर भारत लौटे बरेली के युवा खिलाड़ी साई सक्सेना का उनके बरेली मौहल्ला भूड़ निवास पर फूलों के हार से भव्य स्वागत किया तथा उनका मुँह मीठा कराया।
मानव सेवा क्लब के अध्यक्ष सुरेन्द्र बीनू सिन्हा ने बताया कि 13 अक्टूबर से 17 अक्तूबर 2023 तक कोलंबो में इंडो- श्रीलंका टेनिस बॉल क्रिकेट बाईलिट्रल सीरीज़ में भारत ने श्रीलंका को 2- 1 हराकर ट्राफी पर कब्ज़ा कर लिया। साई का बेटिंग एवम विकेटकीपर की भूमिका में प्रदर्शन भी बहुत अच्छा रहा।

Advertisement

 

 

टेनिस बॉल क्रिकेट में भारतीय टीम का हिस्सा बने ज़ी. आर. एम. स्कूल बरेली के कक्षा 12 के छात्र साईं सक्सेना, जो कि टेनिस बॉल क्रिकेट टीम इंडिया में उत्तर प्रदेश से एक मात्र चयनित किये गए, का आज शहर वापसी पर मानव सेवा क्लब के अध्यक्ष सुरेन्द्र बीनू सिन्हा, निर्भय सक्सेना, रिया सक्सेना ने उनके निवास पर पहुंचकर स्वागत किया। इससे पूर्व साईं के शहर पहुंचने पर टेनिस बॉल क्रिकेट फ़ेडरेशन पश्चिमी उत्तरप्रदेश के सचिव अनीस नरूला ने पदाधिकारियों के साथ भारत की जीत पर शुभकामनायें देते हुए साईं सक्सेना को भी उनके टीम मे योगदान के लिए बधाई देते हुए स्वागत किया।

 

 

उल्लेखनीय है साईं सक्सेना का टेनिस बॉल क्रिकेट टीम इंडिया में चयन आगरा व हिमाचल में हुए नेशनल टूर्नामेंट में उत्कृष्ट प्रदर्शन के आधार पर किया गया था। साईं उत्तर प्रदेश से एक मात्र खिलाड़ी चयनित हुए। अब उनका चयन 23 अक्टूबर से दिल्ली में होने वाली देश की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग दिल्ली सुपर लीग में उत्तर प्रदेश की लखनऊ लायंस टीम में बतौर कप्तान भी किया गया है।

Related posts

बरेली की डेपापीर फल मंडी में  फलों के यह है भाव , देखे यह लिस्ट ,

newsvoxindia

Breaking News: रिमझिम बारिश से मौसम हुआ ठंडा , अगले दो दिन हो सकती है जमकर बरसात,

newsvoxindia

बहेड़ी विधायक ने सपा कार्यकर्ताओं को बांटे झंडे,

newsvoxindia

Leave a Comment