News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहरस्पेशल स्टोरी

Top news :ब्लॉगर साक्षी ने पति के लिए मांगी सुरक्षा ,बताई यह वजह ,

 

बरेली। अजितेश से प्रेमविवाह करने वाली  साक्षी मिश्रा इनदिनों फिर एक बार मीडिया की  सुखियों में हैं। साक्षी मिश्रा को अपने ब्लॉग साक्षी -अजितेश के चलते कुछ लोग अभद्र टिपण्णी के साथ धमकियां दे रहे थे। इस बात से परेशान दंपति बीते दिन एसएसपी दफ्तर पहुंचा और मामले की शिकायत करते हुए अजितेश को गनर देने की मांग की ।

Advertisement

 

 

साक्षी के मुताबिक हाईकोर्ट  के आदेश पर अजितेश और साक्षी की सुरक्षा में दो गनर दिये गए थे , कुछ समय बाद अजितेश के गनर को वापस ले लिया गया था। हालांकि साक्षी की सुरक्षा में एक गनर आज भी तैनात हैं। लेकिन अचानक साक्षी को अचानक कुछ फेस बुक यूजर्स से अजीब अजीब धमकियां मिलने लगी , इसके बाद साक्षी और अजितेश की चिंता बढ़ गई।

 

साक्षी सोशल मीडिया के एफवी प्लेटफार्म पर साक्षी अजितेश ब्लॉग के नाम से अपना पेज चलाती हैं। जिसके 15 हजार से अधिक फॉलोवर्स होने के साथ लाखों में व्यूज हैं। साक्षी ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया है कि अजितेश और खुद उसे खतरा हैं। कुछ लोग उसे और उसके पति अजितेश को लगातार नुकसान पहुंचाने की धमकियां दे रहे हैं।

 

 

 

साक्षी ने हाईकोर्ट के आदेश का हवाला देते हुए डीएम और एसएसपी को पत्र देकर अजितेश को सुरक्षा देने की मांग की हैं। साक्षी ने पुलिस को अभद्र टिपण्णी करने वालों के स्क्रीन शॉट्स पुलिस को सौंपे हैं। साक्षी ने मीडिया को बताया है कि उसने अजितेश की सुरक्षा की मांग की हैं क्योंकि अजितेश को ज्यादा खतरा हैं । एसएसपी बरेली ने भी उसे नियम के तहत हरसंभव कार्रवाई करने की बात कही है।

 

जानिए किस सब्जेक्ट पर बनाती है साक्षी ब्लॉग

साक्षी ने जयपुर के एक मीडिया संस्थान से पढ़ाई की हैं। इसलिए साक्षी कैमरे के सामने आत्मविश्वास के साथ  और  बेबाक अंदाज में अपनी बात रखती है। साक्षी अपने वीडियो में मोटिवेशनल, मनोरंजन के साथ सामाजिक वीडियो भी शेयर करती हैं।साक्षी की वीडियो में कभी कभी अजितेश और उसका एक सुंदर बेटा भी दिखाई देता हैं।

Related posts

सरकार बनाना आसान , देश निर्माण में कड़ी मेहनत की जरुरत पड़ती है : पीएम मोदी

newsvoxindia

ब्रह्माकुमारी ने  कोरोना काल में मरीजों को नई जिंदगी देने वाले 75 डॉक्टर्स को सम्मानित किया ,

newsvoxindia

खबर कॉम्पैक्ट:अल्पसंख्यक अधिकार गोष्ठी का  हुआ आयोजन ,

newsvoxindia

Leave a Comment