News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहरस्पेशल स्टोरी

Exclusive: मोबाइल पर बात करने से पत्नी को रोका तो पत्नी ने पति के साथ कर दिया यह खेल,

 

बरेली। फरीदपुर थाना क्षेत्र में एक पति का आरोप है कि जब उसने अपनी पत्नी को मोबाइल पर ज्यादा बात करने से टोका तो पत्नी नाराज होकर एक माह के बच्चे को छोड़कर अपने मायके चली गई। पीड़ित ने बताया कि उसे अपनी पत्नी के घर से जाने का तब एहसास हुआ कि जब बच्ची रोने लगी उसने नींद में ही रहकर अपनी पत्नी से बच्ची को दूध पिलाने को कहा , लेकिन बच्ची का रोना बंद नहीं हुआ , इसके बाद वह उठा तो देखा पत्नी घर पर नहीं है। तलाश किया तो उसके पड़ोस में रहने वाले एक व्यक्ति ने बताया कि उसकी पत्नी को उसने जंगल की ओर जाते हुआ देखा है। इसके बाद उसने घटना की जानकारी फरीदपुर पुलिस को दी। सुबह जब उसने अपनी सुसराल के पड़ोस वाले घर पर फोन किया तो पता चला कि उसकी पत्नी अपने पिता के घर है।

 

पीड़ित मोहम्मद शफीक अपने पिता मोहम्मद हनीफ के साथ अपनी पत्नी नाजरीन के घर पहुंचे तो नाजरीन बोली वह आज उसके घर ना तो आज जाएगी और ना कल, इसके बाद उसके ससुर लियाकत ने उसे गंदी गाली देने के साथ जान से मारने की भी धमकी दी। मोहम्मद शफीक ने अपनी पत्नी से नवजात बच्ची की दुहाई देते हुए घर चलने को भी कहा लेकिन उसकी पत्नी नहीं मानी।

आज शफीक न्याय की गुहार लगाने एसएसपी दफ्तर पहुंचा ,जिसने मासूम को शफीक के हाथ में देखा तो वह पूछने लगा क्या मामला है क्यों वह नवजात बच्चे को लेकर यहां आए है। लेकिन शफीक अपने मासूम बच्चे को रोते हुआ देखते भी खुद भी फफक पड़ा। शफीक बोला कि साहब का ट्रांसफर हो गया यहां भी उसकी कोई सुनने वाला नहीं है।

उसका यह भी कहना था कि वह अपनी पत्नी को घर में रखने को तैयार है लेकिन उसकी पत्नी उसके साथ रहने को तैयार नहीं है। शफीक की पत्नी का पक्ष लेने की कोशिश की गई तो शफीक अपनी पत्नी का नंबर नहीं दे सका।

Related posts

आज से शुरू हो रहा है पितृपक्ष करे तर्पण पिंडदान पूजा पाठ ,जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

Horoscope Today15 May 2022:तुला राशि का चंद्रमा वरियान योग में खोलेगा समृद्धि का दरवाजा, जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

Today’s rashifal : आज प्रीति और आयुष्मान योग में भोलेनाथ की पूजा का रहेगा सर्वाधिक महत्व ,जानिए क्या कहते हैं सितारे

newsvoxindia

Leave a Comment