News Vox India
शहर

बिलवा ओवरब्रिज पर ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर महिला की मौत ,बच्चे घायल

भोजीपुरा। बिलवा स्थित बड़े बाईपास पर ओवरब्रिज के ऊपर ट्रक की चपेट में आकर बाइक पर बैठी महिला की मौत हो गई। देवर व दो बच्चे घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को उपचार हेतु अस्पताल भिजवाया है। महिला का शव कब्जे में लेकर पंचायतनामे की कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।

Advertisement

 

 

 

 

जानकारी के अनुसार मीरगंज इलाके के गांव मंडनपुर निवासी नूरमोहम्मद अपनी भाभी शबाना व दो लड़कियां मायरा 7 वर्ष माहिनूर एक वर्ष के साथ रिश्तेदारी से आ रहे थे। तीन बजे दिन में बड़े बाईपास पर बिलवा ओवरब्रिज के ऊपर बेकाबू ट्रक की चपेट में बाइक आ गई।जिससे नूर मोहम्मद की भाभी शबाना 35 वर्ष के सिर में गहरी चोट लगने से मौके पर ही मौत हो गई।

 

 

 

जब कि नूरमोहम्मद व भतीजी मायरा 7 वर्ष व माहेनूर एक वर्ष घायल हो गए। सूचना पर प्रभारी निरीक्षक जगत सिंह ,वरिष्ठ उप निरीक्षक तेजपाल सिंह फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने घायलों को उपचार हेतु अस्पताल में भिजवाया। मृतक महिला के शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पुलिस ने नूरमोहम्मद के परिजनों को भी सूचना दे दी है।

 

 

 

सूचना पर परिजन भी मौके पर पहुंच गए। प्रभारी निरीक्षक भोजीपुरा जगत सिंह ने बताया कि दुर्घटना के बाद चालक ट्रक छोड़कर भाग गया। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है।

Related posts

समाधान दिवस में डीएम व एसएसपी ने सुनी  110 शिकायतें , 15 शिकायतों का हुआ निपटारा 

newsvoxindia

नवरात्र स्पेशल :गोंडा का बाराही देवी मंदिर , जानिए क्यों है माँ के श्रद्धालुओं के लिए खास,

newsvoxindia

बरेली के फरीदपुर की सनसनीखेज वारदात: दलित की लड्डू और शराब के लिए हत्या, पुलिस ने तीन हत्यारोपियों को किया गिरफ्तार,

newsvoxindia

Leave a Comment