News Vox India
शहर

डीजे को लेकर हुए झगड़े में घायल युवक ने उपचार के दौरान दम तोड़ा

भोजीपुरा। मंडप की दावत में डीजे को लेकर हुए झगड़े में दूल्हा और उसके परिजनों ने दावत खाने गए युवक की पिटाई कर दी थी। गंभीर रूप से घायल युवक ने आज शनिवार को उपचार के दौरान दम तोड़ा दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। जानकारी के अनुसार भोजीपुरा थाना क्षेत्र के गांव पीपलसाना चौधरी में 22 अप्रैल को गांव के ही सत्यम की शादी की मंडप के कार्यक्रम में गन्ना सहकारी समिति के मैदान दावत चल रही थी।

Advertisement

 

 

 

 

 

 

तभी मृतक रमेश अपने बड़े भाई राकेश के साथ दावत खाने रात्रि में नौ बजे पहुंचा।तभी डीजे बजाने और बंद करने की बात को लेकर विवाद हो गया।इसमें रमेश ने कुछ कहा तो दूल्हा सत्यम ने अपने पिता रूपकिशोर की मदद से लाठी डंडों से रमेश 28 वर्ष की पिटाई कर दी।सिर में डंडा लगने से‌ रमेश बेहोश होकर गिर पड़ा।रमेश के भाई राकेश की सूचना पर डायल 112 व थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। परिजनों ने पुलिस की मदद से गंभीर हालत में मेडिकल कालेज में भर्ती कराया। पुलिस ने 23 अप्रैल को मृतक की पत्नी गीता देवी की तहरीर पर सत्यम व रूपकिशोर निवासी पीपलसाना चौधरी थाना भोजीपुरा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली थी।

 

 

 

 

आज छठे दिन रमेश ने उपचार के दौरान दोपहर बारह बजे दम तोड़ दिया। सूचना मिलते ही भोजीपुरा थाने से प्रभारी निरीक्षक जगत सिंह एसएसआई टीपी सिंह मेडिकल कालेज पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचायतनामे की कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

Related posts

आईपीएल में सट्टा लगाने वाले गिरोह का खुलासा, 28 लाख से अधिक कैश वरामद,

newsvoxindia

आज मीन राशि में रहेगा चंद्रमा -करें सूर्य की पूजा उपासना और रुद्राभिषेक, होंगे संकट दूर ,जानिएक्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

प्रेमप्रसंग के विरोध में प्रेमी की मां की हत्या, मुकदमा दर्ज,

newsvoxindia

Leave a Comment