News Vox India
शहरशिक्षास्पेशल स्टोरी

बंद फाटक के नीचे से मोटरसाइकिल निकलकर जान जोखिम में डाल रहे लोग 

mumtaj ali,
Advertisement
बहेड़ी। रेलवे फाटक बंद होने के बाद भी दोपहिया वाहन वाले अपनी मोटरसाइकिल फाटक के नीचे से निकालकर अपनी जान जोखिम में डाल रहे हैं। ट्रैन गुजरने से कुछ देर पहले तक मोटरसाइकिल सवार लोग बंद फाटक के नीचे से मोटरसाइकिल निकालकर पटरी के एक पार से दूसरी पार आते जाते हैं। फाटक के नीचे पर्याप्त जगह होने से मोटरसाइकिल सवार लोग थोड़ी कोशिश के बाद अपने दोपहिया वाहन को निकाल लेते हैं और फिर जान जोखिम में डालकर फाटक क्रॉस करते हैं।  बीती गुरुवार की रात मुड़िया रेलवे फाटक का गेटमैन ट्रेन आने से पहले फाटक बंद कर रहा था। गेट बंद होने के दौरान वाहनों के लगातर गुजरने के कारण गेटमेन को गेट बंद करने में समय लग गया।
गेट बंद होने के बाद भी मोटरसाइकिल सवार लोग गेट के नीचे से लगातार निकलते रहे। इसी बीच ट्रेन को आता देख क्रॉसिंग से अपने दोपहिया वाहन निकाल रहे लोग हड़बड़ा गए और लोगों की मदद से अपनी मोटरसाइकिलों को गेट से पीछा खींचा। रेलवे क्रॉसिंग पर लगे फाटक के नीचे काफ़ी जगह होती है जिसमे से दोपहिया वाहन वाले आसानी से निकल जाते हैं। ट्रेन के आने के वक़्त भी जल्दी निकलने की होड़ में दो पहिया वाहन वाले और पैदल क्रॉसिंग पार करने वाले लोग अक्सर देखे जा सकते हैं।

Related posts

बरेली की डेलापीर सब्जी मंडी में यह है सब्जियों के दाम , देखें यह लिस्ट ,

newsvoxindia

Horoscope Today: Prediction for June 30, 2022 -गुप्त नवरात्रि आज से लगाएं नारियल और खोया का भोग होगा हर समस्या का होगा समाधान ,जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

शाहजहांपुर में एसपी मीणा की देखरेख में पुलिस लाइन में चला स्वच्छता अभियान,

newsvoxindia

Leave a Comment