News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

Bareilly News: भाजपा नेता जितेन्द्र रस्तोगी महिला से मारपीट के आरोप में गिरफ्तार ,

कोतवाली पुलिस ने भाजपा नेता को हवालात में किया बंद ,
वायरल वीडियो में एक महिला और पुरुष ने की थी पिटाई ,
बरेली।  व्यापारी नेता एवं भाजपा नेता  जितेंद्र रस्तोगी को महिला के साथ मारपीट के आरोप में  कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।  बीते दिन  महिला ने भाजपा नेता के खिलाफ कोतवाली में धारा 307 के तहत मुकदमा दर्ज कराया था।  पुलिस ने वायरल वीडियो को आधार बनाते हुए भाजपा नेता को गिरफ्तार किया है।  हालांकि वीडियो में भाजपा नेता के नहीं होने की पुष्टि हुई  थीं  पर पुलिस की कार्रवाई से इस बात को जोर मिल गया है की घटना में  भाजपा नेता की संलिप्तता रही है।
सीसीटीवी फुटेज में मां -बेटी को पीटने  की हुई पुष्टि 
पीड़ित महिला अनुराधा रस्तोगी का कहना है कि जितेन्द्र रस्तोगी व उनके साथ के कुछ लोगों ने उन पर जानलेवा हमला किया। उनको व उनकी बेटी को जान से मारने की कोशिश की। यह घटना कैमरे में भी कैद हो गई। मोहल्ला ख्वाजा कुतुब की रहने वाली महिला अनुराधा रस्तोगी ने अपनी ओर से कोतवाली में दर्ज कराई गई एफआईआर में बताया है कि वह अपने घर में पानी भर जाने के बाद सफाई करा रही थीं। अचानक पड़ोस में रहने वाले जितेन्द्र रस्तोगी के साथ चार पांच पुरुष व महिलाएं गाली गलौज करने लगे। इन लोगों ने काम रुकवा दिया। जब उनसे काम रोकने के बारे में पूछा गया तो वह मारपीट पर आमादा हो गये। उसको जमीन पर पटक पटककर बुरी तरह से मारा पीटा।, उसकी बेटी को बाल पकड़कर पूरी गली में घसीटा और हत्या करने के उद्देश्य से कीचड़ के गड्ढे में घुसेड़ दिया।
महिला ने मामले के कोतवाली पुलिस से की थी शिकायत 
अनुराधा रस्तोगी ने हमलावर भाजपा नेता की गिरफ्तारी की मांग की थी। भाजपा नेता से अपने व परिवार को जानमाल का खतरा बताया  था । कोतवाली पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर भाजपा नेता के विरुद्ध धारा 147, 307 व 504 में मुकदमा दर्ज किया था। इस मामले के बीच भाजपा नेता जितेंद्र रस्तोगी की उत्तर प्रदेश सरकार के वन राज्य डॉक्टर अरुण कुमार के साथ एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। जबकि भाजपा नेता का कहना है कि महिला के साथ मारपीट में ना तो वह शामिल है और ना उसके परिवार की संलिप्तता है।

Related posts

मर्चेन्ट एसोसिएशन ने  झूलेलाल शोभायात्रा का  किया स्वागत 

newsvoxindia

निर्वाचन सामग्री को छापने से पहले निर्वाचन अधिकारी को जानकारी देना जरुरी 

newsvoxindia

लोकसभा चुनाव के लिये पहले चरण का प्रचार हुआ बन्द 19 अप्रैल को होगा मतदान

newsvoxindia

Leave a Comment