News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़शहर

लूटपाट का विरोध करने पर बदमाशों ने पति की पिटाई के बाद पत्नी की गोली मारकर की हत्या

भगवान स्वरूप राठौर

शीशगढ़। शाही थाना क्षेत्र के गाँव निवासी युवक मंगलवार देर शाम शीशगढ़ थाना क्षेत्र के गाँव अपनी ससुराल से पत्नी को लेकर बाइक से अपने गाँव लोट रहा था।गाँव के लिंक रोड पर अज्ञात 4 बदमाशों ने गन पॉइंट पर दम्पति को रोककर लूटपाट की कोशिश की।लूटपाट का विरोध करने पर बदमाशों ने तमंचे की बट से पति की पिटाई की पति को पीटने का विरोध करने पर बदमाशों ने महिला को गोली मार दी।गोली लगने पर महिला की मोके पर ही मौत हो गईं।उसके बाद बदमाश दम्पति से नगदी ज़ेवर लूटकर फरार हो गए।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शाही थाना क्षेत्र के गाँव वीरपुर बकैनिया निवासी राजकुमार पुत्र मदन लाल आज मंगलवार शीशगढ़ थाना क्षेत्र के गाँव मलसा खेड़ा से अपनी पत्नी हेमलता 21 वर्ष के साथ बाइक से अपने गाँव लौट रहा था। इसी बीच  चौकी दुनका से गाँव बीरपुर बकेनिया को जाने वाले लिंक रोड पर 4 बदमाशों ने गन पॉइंट पर रोक कर दम्पति से लूट की कोशिश शुरू कर दी।राजकुमार के विरोध करने पर बदमाशों ने उसे तमंचे की बट से पीटना शुरू कर दिया।महिला ने बदमाशों से पति को बचाने की कोशिश की तो बदमाशों ने महिला की गोली मारकर हत्या कर और महिला के ज़ेवर और नगदी लूटकर फरार हो गए।

 

 

 

बदमाशों के जाने के बाद राजकुमार ने घटना की जानकारी अपने परिजनों के साथ ग्रामीणो को दी तो ग्रामीणो का गुस्सा फूट पड़ा।

 

 

 

लूट और हत्या की घटना से नाराज ग्रामीणो ने किया रोड जाम

दम्पति से लूट और महिला की हत्या से गुस्साए ग्रामीणो ने विरोध के बाद धनेटा शीशगढ़ रोड को बाइक ट्रेक्टर ट्राली और बल्ली लगाकर जाम कर बदमाशों की तुरन्त गिरफ्तारी कर घटना के खुलासे की माँग कर रोड जाम कर दिया।ग्रामीणो ने घटना के आधे घण्टे के बाद 8 बजे रोड जाम किया था खबर लिखें जाने तक 10.30 बजे तक जाम जारी था।मौके पर शाही फतेहगंज पश्चिमी पुलिस ने ग्रामीणो को समझाकर जाम खुलबाने की कोशिश की मगर ग्रामीण मानने को तैयार नहीं थे।

घटना पर एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान का बयान

 

 

 

Related posts

एक दिन प्रत्याशी के साथ : कम उम्र के युवाओं को मात देते है मेयर प्रत्याशी डॉक्टर आईएस तोमर,

newsvoxindia

मेयर उमेश ने जिले में सबसे अधिक नमो एप्प लोड़ कराने का बनाया रिकॉर्ड , हुए सम्मानित 

newsvoxindia

पूर्व विधायक पप्पू भरतौल ने बोर्ड परीक्षा की पास, समथकों ने पास होने पर बांटी मिठाई,

newsvoxindia

Leave a Comment