News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़

Badaun Top News: बुजुर्ग दम्पत्ति  की निर्मम हत्या, पुलिस को दम्पत्ति  के नजदीकियों पर शक , 

पंकज गुप्ता 

बदायूं : फैजगंज – बेहटा थाना क्षेत्र के डावरी गांव में वृद्ध दंपत्ति की अलग-अलग कमरों में निर्मम हत्या करने की वारदात सामने आई है । एक साथ वृद्ध दंपति की डबल मर्डर से इलाके में फैली सनसनी है। जब ग्रामीणों को दोनो के शवों के कमरों से बदबू आने से पुलिस को सूचना दी गईं । दोनो  शव अलग अलग कमरो में थे वह  बाहर से बंद थे । घटना के बाद घटनास्थल पर  sp देहात सिद्धार्थ वर्मा और थानाध्यक्ष मौके पर पहुंचे । पुलिस ने मौके पर पहुँच कर शवो को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा है । पुलिस को हत्या में पारिवारिक विवाद की आशंका है ।

 

फैजगंज बेहटा थाना के गांव डामरी गांव वृद्ध दंपति प्रेम शंकर और जनकी पत्नी भगवान देवी की निर्मम हत्या कर दी गई । जब दोनों के कमरों के बाहर  शवों से बदबू आने लगी तब ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी । पुलिस के पहुंचने पर दोनों के शवों खून से लथपथ पड़े हुए थे |  आशंका इस बात की हैं करीब 2 से 3 दिन पहले दोनों की हत्याएं  कर दी गई थी | पुलिस के मुताबिक  बुजुर्ग प्रेम शंकर का शव बेटे रामपाल के मकान से और उनकी पत्नी भगवान देवी का शव मिला पुश्तैनी मकान में मिला है । मृतकों के बेटे रामपाल एवं इंद्रपाल बाहर रहते हैं जबकि बेटा तीसरा गेंदनलाल गांव में रहकर खेती करता है । गांव में 22 जून को हुई दावत के बाद दंपत्ति को किसी ने नही देखा था ।जब आज घर से दुर्गंध आने लगी तब  पुलिस की मौजूदगी में  घरों के ताले तोड़े गए |  दोनों के शव  घर ,में खून से लथपथ पड़े हुए थे  । पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है वहीं घटनास्थल पर  पहुंची फॉरेंसिक टीम ने हत्या के सम्बन्ध में साक्ष्य एकत्र करना भी शुरू कर दिए |

 

 

में एसपी देहात सिद्धार्थ वर्मा  ने बताया कि   फैजगंज बिहटा थाना क्षेत्र के डाबरी गांव में बुजुर्ग दंपत्ति की हत्याएं की गई है जिसमें मृतक प्रेमशंकर 65 और उनकी पत्नी भगवान देवी 62 है इनका शव अलग-अलग घरों में गांव में मिला है । जब मौके पर पुलिस पहुंची तो ऐसा लगा कि इनकी हत्या है 3 दिन पहले की गई है | इस संबंध में जब मृतक के बेटे से पूछताछ हुई तो उन्होंने बताया कि मृतक के 3 पुत्र है जिसमें बड़े पुत्र रामपाल दिल्ली में रह कर मजदूरी करते हैं । उनका एक बेटा हेमेश गांव में 3 दिन पहले आया था । तहरीर के अनुसार हमेश  द्वारा बाबा और दादी की हत्या कर दी गई है । इससे पहले भी शराब के लिए पैसे मांगने को लेकर बाबा और दादी से झगड़ा हुआ था । इस संबंध में मृतक के एक बेटे द्वारा नामजद हेमेश के खिलाफ नामजद f.i.r. दर्ज कराई गई है । पुलिस ने दोनों को एक शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है वही नामजद हेमेश की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें लगा दी गई है ।

Related posts

दो मुहं एक शरीर से जुड़े नवजात बच्चे को देखने उमड़ी भीड़ , डॉक्टर ने कहा ऐसे बच्चे कम ही रह पाते है जीवित 

newsvoxindia

कांग्रेसियों ने किसान संतोष शर्मा के लिए प्रशासन से मांगा एक करोड़ का मुआवजा,

newsvoxindia

Exclusive : सर्दियों में आपके दिल को हो सकता है खतरा, यह लक्षण हो तो अपने डॉक्टर से करें संपर्क 

newsvoxindia

Leave a Comment