News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

Abvp ने मांगे ना पूरे होने पर विवि के खिलाफ खोला मोर्चा,

बरेली।  अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद बरेली महानगर में  रुहेलखंड विश्वविद्यालय में तमाम खामियों को।लेकर  एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया जिसमें उन्होंने विश्वविद्यालय के खिलाफ जंग छेड़ने का एलान कर दिया है ।प्रान्त संगठन मनी मनीष राय जी में  जहाँ एक तरफ देश के प्रधानमंत्री शोषित और वंचित समाज के लोगों के पैर धोकर उनका सम्मान कर रहे है वहीं दूसरी ओर विश्वविद्यालय के कुलपति एक समाज (दलित) के छात्रों को जो अपनी जायज मांगो को लेकर विश्वविद्यालय के बाहर अपनी बात रखने गये, उन्हें कूड़ा-करकट बीनने वाला कह कर उनके समाज को नीचा दिखाने की कोशिश की है।

Advertisement

 

 

 

विद्यार्थी परिषद किसी भी समाज के साथ अन्याय बर्दाशत नहीं करेगा ! महानगर संगठन मंत्री अवनी यादव ने कहा छात्र पिछले कई दिनों से अपनी आवाज को कुलपति महोदय तक पहुंचाने का प्र‌यास कर रहे है। लेकिन भ्रष्ठ कुलपति इन छात्रों की आवाज को दबाने की कोशिश कर रहे है ,जिसके लिये विद्यार्थी परिषद कुलपति को 3 दिन का समय देते हुये ये चेतावनी देता है। कि उक्त मांगो पर यदि 3 दिन कोई कार्यवाही नहीं होती है। तो आने वाली 10 तारीख को एक विशाल आंदोलन होगा।

 

महानगर मंत्री श्रेयांश वाजपेई ने कहा कि रुहेलखंड विश्वविद्यालय सनातन विरोधी कृत्य कर रहा है सनातन के इतने बड़े त्यौहार धनतेरस के दिन दीक्षांत समारोह रखा है। विश्वविद्यालय अपने चाहतों के लिए सारे नियमों को ताख पर रखकर कार्य कर रहा है यदि विश्वविद्यालय शासन आदेश पर कार्य नहीं करेगा तो विद्यार्थी परिषद 10 तारीख को एक बड़ा आंदोलन करेगा जिसकी समस्त जिम्मेदारी विश्वविद्यालय प्रशासन की होगी ।महानगर अध्यक्ष मीनाक्षी सक्सेना यश चौधरी प्रशांत देवल सानिया पांडे हर्षित चौधरी लकी शर्मा लक्ष्य संदीप सागर प्रिंस यादव आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।वही दूसरी तरफ विद्यार्थी परिषद के बरेली कॉलेज इकाई के कार्यकर्ताओं ने कुलपति को संबोधित ज्ञापन भी कॉलेज के प्राचार्य को सौंपा ।

Related posts

मोदी सरकार के 9 साल होने पर सरकार की उपलब्धि गिनाने के लिए सांसद ने किया जनसंपर्क,

newsvoxindia

बीओबी के कैशियर की सड़क हादसे में मौत , मृतक के परिवार में मचा कोहराम 

newsvoxindia

मो0 रेहान बनाए गए आल इंडिया मुस्लिम हलवाई बिरादरी कमेटी के नगर अध्यक्ष

newsvoxindia

Leave a Comment