News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़

शाहजहांपुर में प्रेम कहानी का दुखद अंत , प्रेमी युगल ने ट्रेन के आगे कूदकर दी अपनी जान 

कमलेश शर्मा 
यूपी के शाहजहांपुर मे उस समय हड़कंप मच गया जब शाहजहांपुर जब प्रेमी प्रेमिका ने  ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी। बताया जा रहा है कि प्रेमी और प्रेमिका के परिजन दोनो के रिश्तों को  राजी नही थे इस लिये  परिजनो ने प्रेमी की शादी कहीं और तय कर दी थी। प्रेमी प्रेमिका एक ही गांव सिंगरा सिंगरी के रहने वाले थे। पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

जानकारी के मुताबिक घटना शाहजहांपुर थाना सेहरामऊ दक्षिणी क्षेत्र के कहेलिया की स्टेशन क्रॉसिंग की है जहां सिंगरहा गांव में रहने वाले प्रेमी पिंटू और प्रेमिका सुमन  एक दूसरे से प्यार करते थे दोनों एक दूसरे से शादी करना चाहते थे और साथ जीने साथ मरने की कसमें खाई थी लेकिन यह रिश्ता दोनों के परिवार वालों को मंजूर नहीं था परिवार वालों को पता चलते ही प्रेमी के परिवार वालों ने उसके सारी दूसरी जगह तय कर दी  थी |  इससे नाराज प्रेमी युगल ने  एक दूसरे का  हाथ पकड़कर ट्रेन के आगे कूद गए  ।

 

रेलवे क्रॉसिंग फाटक के पास उन दोनों के कटे हुए शव बरामद हुए हैं। बताया जा रहा है कि प्रेमी प्रेमिका सोमवार की रात में गायब हो गये थे । मंगलवार को  रेलवे स्टेशन के पास दोनों के शव बरामद हुए हैं। दोनों एक ही जाति के थे और और दोनों का काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों शादी करना चाहते थे परंतु परिजन इसके लिए तैयार नहीं थे। पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वही पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Related posts

तन मंत्र के चक्कर में जलती हुई चिता से शव खींचा और तन से अलग कर दिया सिर , एक आरोपी गिरफ्तार 

newsvoxindia

डॉ तंजीन फातिमा सहित  विधायक अब्दुल्लाह आजम खान  अदालत में हुए पेश , निजी मुचलके भरने पर अदालत ने वापस लिए गैर जमानती वारंट

newsvoxindia

बरेली के मदरसों में योग दिवस मनाने की अपील जारी, पढ़िए यह खास खबर,

newsvoxindia

Leave a Comment