News Vox India
खेलनेशनलमनोरंजनशहर

भारत ने पाक को सात विकेट से दी करारी हरार, रोहित ने फिर किया शानदार प्रदर्शन,

अहमदाबाद । गुजरात के अहमदाबाद में खेले गए मैच में भारत ने पाकिस्तान को 7 विकेट से हरा दिया है। भारत ने टॉस जीतने के बाद पाकिस्तान को पहले बेटिंग करने का मौका दिया । पाक ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 42. 5 ओवर में  191 रन बनाए। पाक के बनाये गए स्कोर का पीछा करते हुए भारत ने खेल के सभी क्षेत्रों में शानदार प्रदर्शन किया । भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने चौके छक्कों के साथ 86 रनों की शानदार पारी खेली । अय्यर ने भी अपने हाथ खोलते हुए अर्धशतकीय पारी खेली। इस तरह भारत ने तीन विकेट खोकर 192 रन बना लिए।

Advertisement

 

 

पीएम मोदी ने पाक पर जीत के लिए बधाई

पीएम मोदी ने पाक पर भारत की शानदार जीत के लिए भारत की टीम को बधाई देने के साथ आगे की मैचों के लिए अपनी शुभकामनाएं x पर दी है।

 

भारतीय गेंदबाजों ने पाक के खिलाफ किया कमाल,

पहले बल्लेबाजी करने उतरी पाकिस्तान की टीम ने अच्छी शुरुआत की । पाक के ओपनर बल्लेबाज अब्दुल्ला शफीक और इमाम-उल-हक ने शुरुआती ओवर में बेहतरीन प्रदर्शन किया। आठवें ओवर में मोहम्मद सिराज ने अब्दुल्ला शफीक को चलता किया। इसके बाद लगातार पाक के विकट गिरने शुरू हो गाएं

 

 

पाक के कप्तान बाबर आजम और इमाम उल हक ने पारी को संभालने की कोशिश की पर 13वें ओवर में हार्दिक पांड्या ने इमाम को आउट करके भारत को खेल में बढ़त दिला दी।साउद शकील 6 रन बनाकर कुलदीप यादव के हाथों आउट हुए । मोहम्मद रिजवान को जसप्रीत बुमराह ने बोल्ड कर किया।हालांकि  रिजवान 49 रन बनाकर हाथ खोलते हुए दिखाई दिए।

 

 

 

 

Related posts

दीपोत्सव के लिए  पीलीभीत के बाजार सजे , प्रशासन ने किये सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त ,

newsvoxindia

धोनी ने ब्रिटेन में मनाया अपना 41वां जन्मदिन, वीरेंद्र सहवाग बोले- ॐ हेलिकाप्ट्राय नम:

newsvoxindia

कैंट में अज्ञात युवती का शव बरामद , पुलिस जांच में जुटी,

newsvoxindia

Leave a Comment