News Vox India
धर्मनेशनलशहर

शारदीय नवरात्र में मां का सभी को मिलेगा आशीर्वाद , जाने सभी अपना राशिफल,

मेष राशि –
आज व्यवसायी लोगों को अपने व्यवसाय की प्रगति में बाधाओं का सामना करना पड़ सकता है। कड़ी मेहनत के दम पर आप कुछ उपलब्धियां हासिल कर सकते हैं। आप अपने काम में किसी दोस्त की मदद ले सकते हैं। परिवार में कोई शुभ समाचार मिल सकता है। अपना समय और ऊर्जा दूसरों की मदद करने में लगाएं। आज कोई निर्णय लेने पर सफलता के नए द्वार खुल सकते हैं।

Advertisement

 

 

 

वृषभ राशि –
आज आपके घर में सुख-शांति बनी रहेगी। व्यापार में अचानक धन लाभ होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। बैंक से जुड़े लेन-देन में बहुत सावधानी बरतने की जरूरत है। इस राशि के विधार्थी आज अपना प्रोजेक्ट पूरा करेंगे। आपके प्रयासों और समर्पण की आपके घर में सराहना होगी। वाहन चलाते समय थोड़ी सावधानी बरतने की जरूरत है। जो लोग इंजीनियर हैं उन्हें आज किसी बड़ी कंपनी से ऑफर मिल सकता है।

 

 

 

मिथुन राशि –
आज आपका स्वास्थ्य कमजोर हो सकता है। आज बहुत चीजे आपके लिए कई सकारात्मकता लेकर आएगी। आप कार्यस्थल पर अपनी पसंदीदा चीजों पर ध्यान देंगे। आज किसी करीबी से विश्वासघात हो सकता है इसलिए किसी पर भरोसा न करें। अगर आप इसमें अपना दिमाग लगाते हैं, तो आपको बड़ी से बड़ी मुश्किल में भी सफलता मिलेगी।

 

 

कर्क राशि –
आज आप अपनी सूझबूझ और सूझबूझ से मामले को बहुत जल्द सुलझा पाएंगे। जीवनसाथी के साथ संबंधों में मधुरता बढ़ेगी। घर में कुछ बदलाव आपको बहुत संवेदनशील बना देंगे। आज विपरीत स्थिति में आपको अपने प्रियतम का पूरा सहयोग मिलेगा। आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी।

सिंह राशि –
आज पति-पत्नी के बीच आपसी मनमुटाव हो सकता है। आज खर्च बढ़ने की जरूरत है। विरोधियों से सावधान रहें। अपने स्वास्थ्य के बारे में सावधान रहें। एक साथ कई काम करने से थकान महसूस होगी। आपको बेहतरीन प्रमोशन मिलने वाला है। छात्रों का मन पढ़ाई से भटक सकता है। क्रोध और उत्तेजना पर नियंत्रण रखें।

 

 

 

कन्या राशि –
आज अटका हुआ धन वापस मिल सकता है। आने वाला समय आपके लिए सुखद रहेगा। अगर आप पहले से शादीशुदा हैं तो आपके दांपत्य जीवन में खुशियां बढ़ेंगी। आर्थिक तरीके से आज का दिन आपके लिए अच्छे परिणाम लेकर आएगा। क्रोध की स्थिति आपके लिए हानिकारक साबित हो सकती है, इसलिए क्रोध को छोड़ दें और शांति से काम लें। महिलाएं अपनी दिनचर्या में बदलाव करें तो बेहतर होगा। छोटी-छोटी गलतियों को दोहराने से बचें।

तुला राशि –
आज कार्यक्षेत्र में कुछ बेहतरीन अवसर मिल सकते हैं। आज आपकी सोच सकारात्मक रहेगी। आज जीवनसाथी से किसी बात को लेकर आप नाराज हो सकते हैं। वाणी पर संयम रखें। करियर में आगे बढ़ने के अवसर प्राप्त होंगे। यदि आप अविवाहित हैं तो यात्रा के दौरान किसी दिलचस्प व्यक्ति से आपकी मुलाकात हो सकती है। आपको कई चीजों पर खर्च करना होगा।

वृश्चिक राशि –
आज दांपत्य जीवन में प्रेम संबंध मजबूत होंगे। भविष्य की योजना पूरी हो सकती है। पारिवारिक मामलों में सभी की सलाह को महत्व देना पड़ सकता है। आज किसी बड़े फैसले में सभी से सलाह लेना फायदेमंद रहेगा। काम के बोझ से तनाव बढ़ सकता है। लेकिन आज आप किसी तरह का काम पूरा करेंगे और लोगों का सहयोग भी मिलेगा। शत्रुओं पर विजय प्राप्त हो सकती है।

 

 

 

धनु राशि –
आज आपको किसी बाधा का सामना करना पड़ सकता है। ससुराल पक्ष की ओर से पारिवारिक माहौल में तनाव भी हो सकता है। दांपत्य जीवन में सामंजस्य बढ़ाकर स्थिति को बिगड़ने से बचाएं। पैतृक संपत्ति में लाभ मिलने की संभावना है। कार्यस्थल पर किया गया प्रयास आने वाले दिनों में आपकी सफलता और प्रगति में योगदान देगा।

मकर राशि –
पारिवारिक जीवन सुखमय और आनंदमय रहेगा। आप भविष्य के लिए नई योजनाओं पर काम करेंगे। अपने साथी के साथ मिलकर घर के अटके हुए कामों को पूरा करने की व्यवस्था करें। कोई नया प्रोजेक्ट या योजना शुरू करने के लिए आज का दिन अच्छा है। आज आपकी वाणी से जो शब्द निकले हैं, वे लाभकारी रहेंगे।

कुंभ राशि –
आज आय के क्षेत्र में वृद्धि होने से मन प्रसन्न रहेगा। मानसिक थकान से बाहर निकलने के लिए आप बैचेनी महसूस कर सकते हैं। आज सामाजिक जीवन में किसी भी तरह का विवाद हो सकता है। नौकरी करने वालों को अच्छे परिणाम मिलेंगे। आज परिवार में सुख-समृद्धि आएगी। आज आपको कोई काम सोच-समझकर करना होगा।

 

 

मीन राशि –
आज आपको अधिकारियों से भरपूर सहयोग मिलेगा। आपका सबसे बड़ा सपना हकीकत में बदल सकता है, लेकिन अपने उत्साह पर नियंत्रण रखें। आज खुशी भी परेशानी का कारण बन सकती है। नौकरी में उन्नति के अवसर मिल सकते हैं। आपकी आमदनी में वृद्धि होने वाली है। आज भागदौड़ अधिक होगी।

Related posts

जहरखुरानी गिरोह का शिकार युवक  अस्पताल में भर्ती ,

newsvoxindia

स्कूल गए छात्र की तालाब में डूबने से  मौत, परिवार ने स्कूल स्टाफ पर लगाया लापरवाही का आरोप,

newsvoxindia

वृश्चिक राशि में चंद्रमा दिलाएगा अपार सफलता करें -भगवान विष्णु की पूजा ,जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

Leave a Comment