News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहरस्वास्थ्य

मंत्री अरुण सक्सेना के जिला अस्पताल के औचक निरीक्षण के बाद डीएम ने भी स्वास्थ्य सेवाओं का लिया जायजा,

जिला अस्पताल में डीएम के औचक निरीक्षण से मचा हड़कंप

Advertisement
,

बरेली । उत्तर प्रदेश सरकार के वनमंत्री अरुण कुमार सक्सेना के औचक निरीक्षण करने के बाद रविवार को बरेली के डीएम रविन्द्र कुमार ने जिला अस्पताल का औचक निरीक्षण किया। डीएम रविन्द्र कुमार के औचक निरीक्षण की खबर से कर्मचारियों में हड़कंप मच गया। मौका पाते ही कर्मचारी अस्पताल में बिगड़ी हुई व्यवस्था को दुरस्त करने में जुट रहे।

 

जिलाधिकारी ने जिला अस्पताल पहुंच कर इमरजेंसी वार्ड का निरीक्षण किया साथ ही अस्पताल में भर्ती मरीजों से उनके स्वास्थ्य से सम्बन्धित तथा उपचार, डॉक्टरों की उपलब्धता, भोजन की अस्पताल में उपलब्धता के बारे में पूछा ।मरीजों ने डीएम को बताया कि यहां पर उनके उपचार हेतु समय से डॉक्टर आ रहे हैं और समय पर दवाईयां तथा खाना भी उपलब्ध हो रहा है।

 

जिलाधिकारी रविन्द्र कुमार ने जिला अस्पताल के डेंगू वार्ड का भी निरीक्षण किया और भर्ती मरीजों का हाल चाल पूछा। जिलाधिकारी ने मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ विश्राम सिंह को निर्देश दिये कि अस्पताल की साफ-सफाई का विशेष ध्यान रखा जाये तथा मरीज़ो हेतु साफ-सुथरा बिस्तर व चादर आदि का प्रयोग किया जाए।निरीक्षण के समय अपर जिलाधिकारी प्रशासन दिनेश , मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ विश्राम सिंह, मुख्य चिकित्सा अधीक्षिका डॉ अलका शर्मा सहित कई अधिकारी एवं कर्मचारी मौजूद रहे।

Related posts

सांसद जगदंबिका पाल  ने  सफाई कर्मियों को किया सम्मानित ,

newsvoxindia

देश में बढ़ती अपराधिक घटनाओं के लिए जिम्मेदार ओटीटी प्लेटफार्म : डा. शिवम यादव

newsvoxindia

शनि और मंगल को नहीं पसंद हैं ये कार्य, भूल से भी ना करे,

newsvoxindia

Leave a Comment