News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहरशिक्षा

स्कूल गए छात्र की तालाब में डूबने से  मौत, परिवार ने स्कूल स्टाफ पर लगाया लापरवाही का आरोप,

राजकुमार,

बरेली। फतेहगंज पश्चिमी के गांव रुकमपुर में एक छात्र की तालाब में डूबने से मौत हो गई । घटना की जानकारी जैसे ही छात्र के परिजनों को हुई तो हड़कंप मच गया। परिजनों ने स्कूल स्टाफ की लापरवाही पर आरोप लगाते हुए बताया कि उनका बेटा अनमोल कक्षा 6 का छात्र था ।वह पास के ही गांव माधौपुर के विद्यालय में सुबह 7 बजे पड़ने गया था।दोपहर में 1 बजे बारिश होने लगी स्कूल स्टाफ ने बच्चों की छुट्टी कर दी।सभी बच्चों के किताबों के बैग स्कूल में ही रख लिए बच्चों को घर भेज दिया।

 

 

 

अनमोल घर न जाकर किसी तरह तालाब की तरफ पहुँच गया और उसमें डूबकर उसकी मौत हो गई। काफी देर बाद जब अनमोल घर नही पहुंचा तो पिता मैकूलाल ने उसकी तलाश की गांव में सभी जगह देखा नहीं मिला तो वह तालाब की तरफ गये। वहाँ तालाब के किनारे उसके कपड़े रखे हुये थे।लेकिन बच्चा नही मिला तो वह वापस लौट आये। बच्चों से पूंछतांछ की किसी ने कोई जबाब नही दिया तो वह फिर तालाब की तरफ गये,और तालाब में उसे तलाश किया तो तालाब में उसकी लास उतराते हुये मिल गई । उसकी मौत से घर मे कोहराम मच गया।अनमोल पांच भाई बहनों में दूसरे नम्बर का था।घर मे अनमोल की मां का रो रोकर बुरा हाल है।

 

खंड शिक्षाधिकारी स्कूल जाकर मामले की करेंगी जांच

पिता मैकूलाल ने स्कूल  स्टाफ की लापरवाही बताते हुए कहा कि स्कूल वाले अगर छुट्टी नहीं करते बच्चों को बारिश में रोक लेते तो मेरा बच्चा बैग रखने घर आता और मेरे बच्चे की मौत नहीं होती यह स्कूल की बड़ी लापरवाही है।खंड शिक्षा अधिकारी प्रयांशी सक्सेना ने बताया कि रुकमपुर में छात्र की डूबने की जानकारी उन्हें मिली है , साथ ही स्कूल स्टाफ पर लापरवाही का आरोप लगा है। वह इस मामले में कल गांव जाएंगी और परिजनों के साथ स्कूल स्टाफ से बात करके आगे की कार्रवाई करेंगी।

Related posts

खबर कॉम्पैक्ट :  गाड़ियों में से डीजल और पेट्रोल चोरी करने  वाले  गिरोह के 2 सदस्य  गिरफ्तार,

newsvoxindia

रामपुर पुलिस की  दरिया दिली : ठंड से ठिटुर रहे मां बेटे को खरीदकर कंबल किया गिफ्ट

newsvoxindia

बीडीए ने 75 करोड़ की जमीन को भूमाफियाओं से मुक्त कराने के लिए गिराए 60 पक्के भवन ,

newsvoxindia

Leave a Comment