News Vox India
राजनीतिशहर

 मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने भाजपा का संकल्प पत्र किया जारी 

  • स्वतंत्र देव सिंह बोले  पिछले 10 सालों के संकल्प पूरे किये ,
    Advertisement
  • प्रदेश में कानून व्यवस्था हुई बेहतर,
बरेली। भाजपा  कार्यालय पर जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह की अध्यक्षता में सोमवार को  संकल्प पत्र मोदी गारंटी 2024 जारी किया गया । स्वतंत्र देव सिंह ने  संकल्प पत्र के बारे में पत्रकारों को बताया कि   प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संकल्प पत्र जारी किया है। यह संकल्प पत्र भारत के सुनहरे भविष्य का रोडमैप है।आप सबने देखा कि 2014 और 2019 में भी हमारी पार्टी ने संकल्प पत्र जारी किया था। आप सब लोगों ने देखा कि दोनों बार की संकल्प पत्र में जो लिखा उसे हमने पूरा किया। संकल्प पत्र में  पिछले 10 सालों में जो संकल्प थे वो हमारी सरकार ने पूरा किया है। हमारे संकल्प पत्र से 24 करोड़ लोग देश में गरीबी रेखा से बाहर आए हैं।
उन्होंने आगे यह भी  कहा कि भाजपा सरकार के सामने विपक्ष कहीं नहीं हैं, इस बार यूपी में 80 और देश में  400 सीटें हम जीतेंगे। आज कानून व्यवस्था बेहतर हुई है। माफिया और बवाली जेलों में हैं। प्रेस कॉन्फ्रेंस में पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं सांसद संतोष गंगवार, वन एवं पर्यावरण मंत्री अरुण कुमार सक्सेना, बरेली लोकसभा प्रत्याशी छत्रपाल सिंह गंगवार, आंवला लोकसभा के प्रत्याशी एवं सांसद धर्मेंद्र कश्यप, राज्यसभा सांसद मिथिलेश कुमार, मेयर उमेश गौतम, जिला पंचायत अध्यक्ष रश्मि पटेल, कैंट विधायक संजीव अग्रवाल, विधायक डॉक्टर डीसी वर्मा, विधायक डॉ एमपी आर्य, डॉ राघवेंद्र शर्मा, प्रो. श्याम बिहारी लालपूर्व मंत्री बहोरन लाल मौर्य, जिला प्रभारी चौधरी देवेंद्र सिंह, लोकसभा संयोजक राजकुमार शर्मा, लोकसभा सहसंयोजक डॉ केएम अरोड़ा ,जिला अध्यक्ष पवन शर्मा, जिला अध्यक्ष आदेश प्रताप सिंह, महानगर अध्यक्ष अधीर सक्सेना, दीपक सोनकर, मीडिया प्रभारी अंकित माहेश्वरी ,लोकसभा मीडिया प्रभारी बंटी ठाकुर व अन्य मौजूद रहे।
प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह रही कुछ बातें 
घर घर सोलर पैनल लगाए जाएंगे
हमने सभी को आयुष्मान योजना का सुविधा दी, इससे लोगों को 5 लाख की मुफ्त इलाज में बहुत बड़ी राहत मिली। हमने घर-घर बिजली पहुंचाया, पानी पहुंचाया अब हमारी सरकार पाइप से घर-घर गैस पहुंचाएगी। घर-घर सोलर पैनल लगाया जाएगा। भारतीय जनता पार्टी का संकल्प पत्र 76 पन्नों का है।घोषणा-पत्र समिति को करीब 15 लाख सुझाव मिले हैं। इसमें नमो एप से चार लाख और वीडियो से 10 लाख सुझाव मिले हैं। प्रदेश सरकार के मंत्री ने कहा कि पूरे देश ने इस बात को माना है कि मोदी की गारंटी, यानी गारंटी के पूरे होने की गारंटी। भाजपा जो कहती है, उसे तो पूरा करती ही है और जो नहीं भी कहती है लेकिन जनता के हित में यदि वे जरूरी होते हैं, तो उसे भी पूरा करके दिखाती है।
मुफ्त राशन योजना जारी रहेगी
स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि यह गारंटी है कि गरीब के भोजन की थाली पोषण युक्त हो, उसके  मन को संतोष देने वाली हो और अर्फोडेबल हो-सस्ती हो। मोदी की गारंटी है कि मुफ्त राशन की योजना आने वाले 5 साल तक जारी रहेगी।70 वर्ष की आयु से ऊपर के हर बुजुर्ग को आयुष्मान योजना के दायरे में लाया जाएगा। 70 साल के ऊपर के हर बुजुर्ग, चाहे वो गरीब हों, मध्यम वर्ग के हों या फिर उच्च मध्यम वर्ग ही क्यां ना हो, उन्हें 5 लाख रुपए तक के मुफ्त इलाज की सुविधा मिलेगी।हमारे देश में टूरिज्म के पोटेंशियल को अनलॉक किया जाना बाकी है। भाजपा द्वारा विश्व प्रवासी- ग्लोबल टूरिस्ट को हमारी विरासत से जोडा जाएगा और इस विरासत को हम वर्ल्ड हेरिटेज से जोडेंगे।
भाजपा बड़े निर्णय लेने से पीछे नहीं हटती
भाजपा देश हित में बडे और कडे निर्णय लेने से कभी पीछे नहीं हटती। हमारे लिए दल से बडा़ देश है। नारी शक्ति वंदन अधिनियम अब कानून बन चुका है। हमारी सरकार ने धारा 370 हटाई। सभी स्तर के चुनाव के लिए कॉमन इलेक्टोरल रोल का प्रावधान करेंगे।

Related posts

आज भुवन भास्कर की पूजा -अर्चना से बढ़ेगी अपार ऊर्जा ,जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

भारतीय किसान यूनियन महात्मा टिकैत के महानगर अध्यक्ष बने मानवेंद्र कुमार

newsvoxindia

किसानों की फसल बर्बाद होने से नाराज किसान नेता प्रदर्शन पर बैठे 

newsvoxindia

Leave a Comment