News Vox India
धर्मशहर

हज अरकान के साथ टीकाकरण का कार्यक्रम में हुआ आयोजित 

बरेली: उत्तर प्रदेश हज कमेटी व जिला अल्पसंख्यक कल्याण विभाग द्वारा खलील हायर सेकेंडरी स्कूल में टीकाकरण एवं ट्रेनिंग कार्यक्रम आयोजित किया। बरेली हज सेवा समिति की ओर से डॉ मीसम अब्बास नें जानकारी के मुताबिक जिन आजमीन का टीकाकरण रह गया हैं  वह 2 – 3 मई को 300 बेड अस्पताल में पहुंचे। बरेली हज सेवा समिति के पम्मी खान वारसी ने कार्यक्रम की सदारत की।

Advertisement

 

 

 

 

 

आजमीन ए हज को ट्रेनर हाजी यासीन कुरैशी ने हज के अरकान बताते हुए एहराम बांधने का तरीका बताया।डेढ़ साल की मासूम सीदरा भी इस साल अपने अम्मी अब्बू और दादा के साथ यात्रा पर जा रही है। मीरगंज के रहने वाले आजमीन मो साजिद और ज़ीनत बेगम ने बताया कि बच्ची के नसीब से हम सब हज का फर्ज अदा करने के लिये जा रहे है। सीदरा के दादा पट्टू ख़लीलुद्दीन भी हमारे साथ हज पर जा रहे है। वही जिलेभर से आये आजमीन से हज के सवाल के जवाब देने पर इनामो से नवाजा गया।

 

 

 

 

 

हजयात्रियों से काबा शरीफ़ मदीना शरीफ़ और अराफात के मैदान पर खुसूसी दुआओ के साथ मुल्क व आवाम की,सलामती,खुशहाली,तरक़्क़ी, कामयाबी के लिये दुआ की गुजारिश की।इस मौके पर हाजी अज़ीम हसन,हाजी उवैस खान,हाजी साकिब रज़ा ख़ाँ, नजमुल एसआई खान,शहर इमाम खुर्शीद आलम,मो एजाज़,हाजी फैज़ान ख़ाँ क़ादरी,इरफान कुरैशी,मो सुहेल ख़ाँ साबरी,हाजी फैसल शम्सी,हाजी असलम खान,हाजी ताहिर,जीशान इदरीसी,हाजी अब्बास नूरी,आदि सहित डीएमओ आफिस के लोग व जिला अस्पताल की टीम शामिल रही।

Related posts

सोने के चांदी के दामों में बनी हुई है तेजी, यह है बाजार में भाव,

newsvoxindia

कुंभ राशि में चंद्रमा बनाया बढ़ाएगा सौभाग्य ऐसे करें पूजा-पाठ, इन चीजों का लगाए भोग ,जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

रामगंगा घाट पर नौका तिरंगा मार्च में अधिकारियों ने किया प्रतिभाग ,

newsvoxindia

Leave a Comment