News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

सड़क हादसे ने  चाचा -भतीजे की मौत, ममेरी बहन की शादी में शामिल होकर घर आ रहे थे वापस 

आंवला। रविवार देर रात्रि शादी समारोह में शामिल होने जा रहे एक ही परिवार के चार लोग हादसे का शिकार हो गए। रास्ते में ट्रैक्टर ट्राली ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी, दुर्घटना में चाचा भतीजे की मौत हो गई। जबकि अन्य लोग घायल हो गए। पुलिस ने ट्रैक्टर ट्राली को कब्जे में लेकर घायलों को अस्पताल भेजा है।आंवला क्षेत्र के गांव डरुआपुर निवासी हुकुम सिंह सिरौली के गांव बरसेर में ममेरी बहन की शादी में शामिल होने बाइक से चाची मोरकली चचेरे भाई आशीष पुत्र राम बहादुर 16 वर्ष, भतीजे लक्ष्य पुत्र प्रदीप 5 वर्ष के साथ जा रहे थे। देर रात आंवला रामनगर रोड के रसूलपुर गांव की मोड पर लकड़ी लदी ट्रैक्टर ट्राली ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में लक्ष्य की मौके पर ही मौत हो गई।

Advertisement

 

 

 

 

जबकि हुकुम सिंह और आशीष गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को रामनगर पीएचसी अस्पताल भेजा। वहां से गंभीर हालत में आशीष को जिला अस्पताल रेफर किया गया। अस्पताल लाते समय रास्ते में आशीष की मौत हो गई।मृतक के भाई आकाश ने बताया कि आशीष कक्षा 9 का छात्र था। वह चार भाइयों में सबसे छोटा था।

 

 

आकाश का कहना है कि अगर एंबुलेंस चालक रामनगर पीएचसी की बजाय उनके भाई को सीधे जिला अस्पताल ले जाते तो शायद उनकी जान बच जाती क्योंकि पहले एंबुलेंस चालक उनके भाई को पीएचसी पर ले गया वहां से जिला अस्पताल रेफर किया गया।वहीं  घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने ट्रैक्टर ट्राली को हिरासत में ले लिया है।

Related posts

चोरों ने मकान में नकाब लगाकर माल जेवर सहित  नकदी उड़ाई ,

newsvoxindia

मंगलकारी संयोगों में आज, शिव देंगे सुख, संपन्नता का आशीर्वाद,

newsvoxindia

पहले फेस बुक पर चार साल तक बात , फिर धर्मपरिवर्तन करके प्रेमी से कर ली शादी,

newsvoxindia

Leave a Comment