News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, एक दर्जन घायल

मीरगंज।स्थानीय थाना क्षेत्र के गांव दियोरिया अब्दुल्लागंज में पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। जिसमें कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसके बाद वह थाने पहुंचे, जहां से पुलिस ने मेडिकल के लिए भेज दिया। वहीं, हालात गंभीर होने पर घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया गया। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Advertisement

 

 

जानकारी के अनुसार ईद के दिन एक समुदाय के दो पक्षों मे जमकर बवाल हो गया। लड़ाई के दौरान दोनों ओर से जमकर चाकूबाजी हुई है, जिसमें कई लोग घायल हुए है। बताया जा रहा है कि पुरानी चुनावी रंजिश को लेकर झगड़ा हुआ है। हमले मे एक पक्ष के पिता सहित चार लड़के गंभीर रूप से घायल हुए हैं। वहीं, दूसरे पक्ष के लोग भी घायल हुए हैं। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए सीएचसी लेकर आई, जहाँ डॉक्टरों ने गंभीर रूप से घायल लोगों का प्राथमिक इलाज कर जिला अस्पताल किया रेफर कर दिया है।

 

 

 

मीरगंज थाना क्षेत्र के दिओरिया अब्दुल्लागंज गांव में ये मारपीट की घटना हुई है।ईद के दिन दियोरिया अब्दुल्लागंज मे दो पक्षों मे चाकू और लाठी डंडे चलने से एक पक्ष के सलीम बेग पुत्र सद्दन बेग उम्र 55 उनके पांच बेटे सोहैल बेग, अनीश बेग, खिजर बेग, अमन बेग, रहीम बेग, अनीस बेग घायल हो गए। वहीं दूसरे पक्ष के ज़ीशान, शानू, शुवेज़, उवेज़ शोहेल घायल हो गए। गांव के रहने वाले दानिश बेग ने बताया कि उसकी पत्नी की तबियत ख़राब थी वो डॉक्टर को दिखाने के लिए बरेली जा रहा था, उसकी बेटी को छोटा भाई चीज दिलाने ले जा रहा था।वहीं दूसरे पक्ष के बीडीसी सदस्य ज़ीशान ने बताया कि आज वो गांव मे अपनी दुकान पर बैठा हुआ था। तभी सोहैल बेग ने उसकी दुकान पर आकर उसके साथ गाली गलौच देना शुरू कर दिया। जिसके बाद वो अपने घर जाकर भाइयों को बुला लाया और मेरे और मेरे भाइयों पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया। जिसमे वह और उसके भाइयों को चोटे आई हैं।

 

 

 

वहीं उसने बताया कि चुनावों की रंजिश को लेकर आपस मे मनमुटाव रहता था पहले बीडीसी यह लोग जीते थे इस बार के चुनावों मे वह बीडीसी मेंबर चुना गया जिसके चलते यह लोग हमारे से रंजिश मानते थे।प्रभारी निरीक्षक कुंवर बहादुर सिंह ने बताया कि दिओरिया अब्दुल्लागंज मे दो पक्षों में झगड़ा होने से दोनों पक्ष के लोग घायल हो गए है। पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया है गांव मे शांति व्यवस्था बनी हुई है।

Related posts

Exclusive : कायस्थ समाज के संगत पंगत कार्यक्रम को गुस्से में पीठाधीश्वर ने छोड़ा होटल में गुजारी रात, आयोजकों पर लगाये गंभीर आरोप,

newsvoxindia

यूपी कांग्रेस कमेटी चाहती है राहुल गाँधी बने राष्ट्रीय अध्यक्ष, प्रस्ताव पास,

newsvoxindia

राष्ट्रगान से हमे एतराज नहीं , हमे  अपने देश से है प्यार  : मौलाना  शहाबुद्दीन रिजवी

newsvoxindia

Leave a Comment