News Vox India
राजनीतिशहर

पूर्व उप सभापति अपने समर्थकों के साथ सपा छोड़ आईएमसी में शामिल,

 

बरेली ;  समाजवादी पार्टी के पार्षद और पूर्व उपसभापति सय्यद रेहान अली आज अपने समर्थकों के साथ समाजवादी पार्टी छोड़ कर आई एम सी में शामिल हो गए उन के साथ सौ से ज्यादा लोगो ने समाजवादी पार्टी को अलविदा कहकर आईएमसी का हाथ थामा है।आई एम सी प्रवक्ता डॉक्टर नफीस खान मीडिया प्रभारी मुनीर इदरीसी और नदीम कुरैशी की मौजूदगी में सभी ने समाजवादी को अलविदा कहा।

Advertisement

 

इस मौके पर सय्यद रेहान अली ने कहा के हमारे पिता सय्यद शराफत अली,मां ,और पत्नी और मै खुद लगातार पार्षद रहे है समाजवादी पार्टी के लिए हमेशा काम किया लेकिन आज समाजवादी पार्टी को सबसे ज्यादा नुकसान समाजवादी पार्टी से पहुंच रहा है उसकी नीतियां मुसलमानों के खिलाफ है ।आज आज़म ख़ान के ऊपर जो जुल्म हुए उसमे समाजवादी पार्टी ने खामोशी अख्तियार कर ली मुस्लिम कयादत को खत्म करने का काम समाजवादी पार्टी कर रही है उन्होंने कहा के हज़रत मौलाना तौकीर रज़ा खान साहब हमेशा मुसलमानों और दबे कुचले वर्ग की आवाज बुलंद करते रहे है आज हमारी जिम्मेदारी है के हमे अपने कायदा के साथ खड़े होना चाहिए।

 

 

आज इसी सोच के साथ हम अपने साथियों के साथ आई एम सी में शामिल हुआ हूं ।डॉक्टर नफीस खान ने कहा के अखलेश यादव को हंस से प्यार है हम से नही उन्हें हमारे वोट तो चाहिए लेकिन दाढ़ी टोपी वाले मुसलमान अपने मंचो पर कुबूल नही । मुनीर इदरीसी ने कहा अखलेश यादव आज जिस मकाम तक पहुंचे उसमे मुसलमानों का अहम रोल रहा लेकिन उनकी सोच मुसलमानों के खिलाफ है आज की सच्चाई यह है के उनकी यादव बिरादरी भी उन्हें वोट नही देती सिर्फ मुसलमान उनको। वोट देते रहे अब मुसलमान जाग चुके है अपने कयादत को मजबूत करने का काम किया जाएगा।

 

 

नदीम कुरैशी ने सभी शामिल होने वालो का स्वागत करते हुए कहा आई एम सी प्रमुख मौलाना तौकीर रज़ा खान साहब की आवाज को घर घर पहुंचना है ।आज शामिल होने वालो में वार्ड 79 से साबिर हुसैन अंसारी,वार्ड 28से इसराइल बेग,वार्ड 51 से अजहर पठान,वार्ड 53से आरिफ उर्फ राजा,मोइन सकलेनी,जोकि समाजवादी पार्टी से चुनाव मैदान में उतरने को आवेदन कर चुके है टिकट घोषित होने से पहले ही समाजवादी पार्टी छोड़ आई एम सी शामिल हो गए।। इस मौके पर डॉक्टर नफीस खान,मुनीर इदरीसी नदीम कुरैशी,कदीर उल्ला खान,लड्डन खान,असलम खान ,नदीम अंसारी,सरदार खान,जावेद खान,मुजाहिद अल्तमश,रौनक अल्वी पुतु चच्चा मौजूद रहे।

 

Related posts

Badaun News: मामूली विवाद में दोस्तों ने दोस्त की पीटकर हत्या , यह था मामला ,

newsvoxindia

भाकियू का धरना प्रदर्शन दूसरे दिन भी जारी,मीरगंज एसडीएम ने पहुंच की बात , 

newsvoxindia

साध्ययोग में ऐसे करें भोलेनाथ की पूजा अर्चना खुलेंगे सफलता के मार्ग ,जानिए क्या कहते हैं सितारे

newsvoxindia

Leave a Comment