News Vox India
शहर

खंडहर में ले जाकर नाबालिग लड़की से दुष्कर्म का प्रयास

 पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को भेजा जेल

Advertisement


बहेड़ी। परचून की दुकान पर सामान लेने गयी एक नाबालिग लड़की को गांव का ही एक युवक जबरन खंडहर में ले गया और लड़की के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया। किसी तरह युवक के चंगुल से छूटने के बाद वह घर पहुंची और सारी घटना घर वालों को बताई। इस मामले में लड़की के पिता ने मामले की शिकायत पुलिस से की जिसपर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के बाद उसे जेल भेज दिया।

 

 

जानकारी के मुताबिक थाना बहेड़ी के एक गांव में रहने वाली एक नाबालिग लड़की गांव की ही परचून की दुकान पर सामान लेने गई थी। इसी दौरान गांव का ही एक युवक लड़की को जबरन एक खंडहरनुमा मकान में खींच ले गया और वहां उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास करने लगा। किसी तरह युवक के चंगुल से छूटने के बाद युवती अपने घर पहुंची और अपने साथ हुई सारी घटना की जानकरी घर वालों को दी। इसके बाद परिजन लड़की को लेकर थाने पहुँच गए और मामले की तहरीर पुलिस को दी जिसपर पुलिस ने नावलिग़ लड़की का मेडिकल कराकर आरोपी युवक अरुण के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

 

 

युवक को गिरफ्तार कर थाने लाने के बाद पुलिस ने उसे जेल भेज दिया। बताया जाता है कि आरोपी अरुण एक मामले में जेल में बंद था और कुछ समय पूर्व ही जेल से छूटकर घर आया था।

Related posts

मजदूर की पत्नी से गैंगरेप की कोशिश, पीड़िता ने मामले की पुलिस से की शिकायत 

newsvoxindia

 मंत्री अरुण कुमार ने बसों को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना ,सांसद संतोष गंगवार सहित डीएम भी रहे मौजूद ,

newsvoxindia

दहेज अधिनियम का मुकदमा वापस लेने का बनाया दबाव तीन पर रिपोर्ट

newsvoxindia

Leave a Comment