News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

पुलिस मुठभेड़ में बदमाश गोली लगने से हुआ घायल , एक भागने में सफल ,

मुजस्सिम खान 

उत्तर प्रदेश पुलिस अपराधियों पर शिकंजा कसने को लेकर सक्रिय नजर आ रही है और इसी की बानगी जनपद रामपुर में उस समय देखने को मिली जब पुलिस ने अपनी सक्रियता के चलते एक लूट को अंजाम देने वाले बदमाश को मुठभेड़ के दौरान चंद घंटों में ही हिरासत में ले लिया। पुलिस टीम की  शानदार भूमिका के लिए डीआईजी ने 50 हजार इनाम देने की घोषणा की ।रामपुर के सैफ़नी थाना क्षेत्र में यही का अब्दुल अजीज नाम का व्यक्ति अपने 60 हजार रुपए की नकदी बैंक में जमा करने जा रहा था तभी लूट की फिराक में लगे दो बाइक सवारों ने उसका थैला छीन लिया और रकम लेकर फरार हो गए।  घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई पुलिस की सुरागकशी में आसपास के सीसीटीवी फुटेज हाथ लगे और जिसके बाद अपराधियों की तलाश शुरू की गई।

Advertisement

 

 

 

चंद घंटे के बाद पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हुई  ,जिसमें बिलारी बॉर्डर के निकट पुलिस की आत्मरक्षा में की गई जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया जबकि उसका एक साथी भागने में कामयाब हो गया। पुलिस ने उसके कब्जे से 49 हजार 500 रुपए की नकदी के साथ ही 315 बोर का अवैध तमंचा भी बरामद कर लिया । घायल अपराधी को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है वही फरार लुटेरे की तलाश जारी है। पुलिस की इसी सक्रिय कार्यवाही कि जहां एसपी अशोक कुमार शुक्ला द्वारा जमकर तारीख की जा रही है वहीं डीआईजी परिक्षेत्र मुरादाबाद शलभ माथुर ने पुलिस  टीम को 50 हजार रुपए का इनाम दिए जाने की घोषणा की ।

एसपी अशोक कुमार शुक्ला

 

एसपी अशोक कुमार शुक्ला ने बताया कि  सैफनी थाना क्षेत्र  में  बैंक में जमा करने जा रहे एक व्यक्ति से दो बाइक सवारों ने 60 हजार रूपए लूट लिए। पुलिस सूचना मिलते ही सक्रिय हो गई , पुलिस ने मिले  सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की कॉम्बिंग शुरू कर दी।  जगह जगह वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया।  इसी दौरान बदमाश बिलारी बॉर्डर के पास टकरा गए , बदमाशों ने  फायरिंग शुरू कर दी , पुलिस ने आत्मरक्षा में गोली चलाई  , पुलिस की गोली से एक बदमाश घायल हो गया जबकि उसका एक साथी भागने में सफल हो गया।  जल्द दूसरे बदमाश को भी गिरफ्तार किया जाएगा।

Related posts

धार्मिक मान्यता : फज़ीलत और रहमत वाली रात है शब-ए-क़द्र, नेक दुआएं होती हैं कुबूल,

newsvoxindia

वृद्धि योग में करें भगवान सूर्य की पूजा बढ़ेगी सकारात्मकता ,जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

रमजान स्पेशल : चाँद दिखने पर कल से  हो सकती है मस्जिदों में नमाज़-ए-तरावीह ! जानिए दरगाह से जुड़ी यह खबर 

newsvoxindia

Leave a Comment