News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

सीएम योगी ने भाजपा प्रत्याशी के लिए मांगे वोट , आजम को भी लिया आड़े हाथ ,

मुजस्सिम खान,
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उपचुनाव को लेकर आयोजित जनसभा को संबोधित करने रामपुर पहुंचे जहां पर उन्होंने भाजपा प्रत्याशी के लिए मतदाताओं से वोट मांगे वही सपा नेता आजम खान और समाजवादी पार्टी को आड़े हाथों भी लिया है। सीएम योगी ने आजम खान को आराम करने तक की सलाह दे डाली है। सीएम योगी रामपुर के उपचुनाव को लेकर आयोजित हुई जनसभा को संबोधित करने पहुंचे जहां पर पहले से मौजूद कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना राज्यमंत्री बलदेव सिंह औलख पूर्व सांसद एवं फिल्म अभिनेत्री जयप्रदा सांसद घनश्याम सिंह लोधी सहित पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया।
सीएम योगी ने आजम खान पर जवानी हमला बोलते हुए कहा कि यहां के एक सपा नेता को अब आराम करना चाहिए वे जब भी बोलते हैं गुमराह करने की भाषा बोलते हैं व्यक्ति के कारनामे उसको उसके कार्य की सजा देते हैं। सीएम योगी ने लोगों से आह्वान किया कि बार-बार उपचुनाव से मुक्ति पाई है और विकास के पथ पर आगे बढ़िए। उन्होंने जनसभा में मौजूद लोगों से भाजपा के पक्ष में वोट देने का आह्वान किया और अपनी योजनाओं में किसी तरह के भेदभाव ना करने को भी प्रमुखता से रखा है।सीएम योगी ने कहा कि सभी योजनाओं में बराबर का लाभ दिया जा रहा है किसी के साथ किसी तरह का कोई भेदभाव नहीं किया जा रहा है इसलिए सभी को भाजपा प्रत्याशी को जिताने का काम करिए ।

Related posts

पीएम मोदी ने किया अतिरिक्त प्लेटफार्म का वर्चुअल उद्घाटन, सांसद घनश्याम रहे मौजूद,

newsvoxindia

युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या

newsvoxindia

दूध और गंगाजल के अभिषेक से करें श्रावण मास का शुभारंभ वर्षेगी भोलेनाथ की कृपा ,मिलेगी सुख-समृद्धि की सौगात ,जानिए,क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

Leave a Comment