News Vox India
राजनीति

CM योगी ने अखिलेश पर साधा निशाना, कहा इत्र वाले मित्र खिला रहे थे गुल

उत्तर प्रदेश विधानसभा बजट सत्र के आखिरी दिन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपनी सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए सपा मुखिया अखिलेश यादव पर जमकर वार किया. सीएम योगी ने कहा कि आपके इत्र वाले मित्र तो बहुत कुछ गुल खिला रहे थे लेकिन इत्र उद्योग के लिए ईमानदारी से काम हमने किया है. हमने एक ज़िला एक उत्पाद में भी इत्र को कन्नौज के साथ ही जोड़ा है. वर्तमान में इत्र का व्यापार सिर्फ कन्नौज से 800 करोड़ रुपए का हो रहा है.

विधानसभा बोलते हुए सीएम योगी ने आगे कहा कि आज एक कार्यक्रम में प्रधानमंत्री द्वारा चलाई गई योजनाओं की चर्चा हो रही थी. माननीय नेता प्रतिपक्ष कह रहे थे कि ये समाजवाद है. अच्छा है कि कम से कम समाजवाद के बहाने ही उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी की गरीब कल्याणकारी योजनाओं को स्वीकार किया.

इस मौके पर सीएम ने अपनी सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए कहा कि आज उत्तर प्रदेश में बजट का दायरा बढ़ा है. साल 2016-17 में जो प्रदेश का बजट आया था वो लगभग 3 लाख करोड़ रुपए का था और आज 2022 में सदन में जो बजट पेश हुआ है वो 6 लाख 15 हज़ार करोड़ रुपए का है. दोगुना से ज्यादा हम इस बजट राशि को बढ़ाने में सफल हुए हैं.

Related posts

भाजपा का लक्ष्य 370 सीटों पर जीत हासिल करना : संतोष सिंह

newsvoxindia

विदाई से पहले दुल्हन ने किया मतदान , मतदातों ने ताली बजाकर दी शाबासी 

newsvoxindia

कार्यकर्त्ता पीएम मोदी को तीसरी बार पीएम बनाने के लिए काम करें :  मंत्री सुरेश राणा 

newsvoxindia

Leave a Comment