News Vox India
नेशनलमनोरंजनयूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

कल होगा जयप्रदा के भविष्य का फैसला , आज कोर्ट में हुई सुनवाई 

मुजस्सिम खान 

Advertisement

रामपुर।  फिल्म अभिनेत्री एवं पूर्व सांसद जयप्रदा पर चल रहे दो मामलों में स्थानीय एमपी एमएलए कोर्ट के द्वारा एनबीडब्ल्यू वारंट जारी किए गए हैं। जयप्रदा के अधिवक्ता की ओर से इन वारंट को रिकॉल कराए जाने को लेकर दोनों पक्षों की ओर से जोरदार बहस की गई जिसके बाद कोर्ट ने इस मामले में फैसला देने का इशारा किया है।

 

रामपुर की पूर्व सांसद एवं फिल्म अभिनेत्री जयाप्रदा वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा की टिकट पर चुनाव मैदान में उतरी थी इस दौरान उनके खिलाफ स्वार और शहजाद नगर थाने में आदर्श आचार संहिता उल्लंघन मामले में अलग-अलग एफआईआर दर्ज हुई थी। इसके बाद इन मामलों की सुनवाई कोर्ट में जारी थी लेकिन पिछले कई तारीखों से वह कोर्ट में उपस्थित नहीं चल रही थी जिसके चलते उनके खिलाफ एनबीडब्ल्यू वारंट जारी कर दिए गए। इस मामले में जयाप्रदा के अधिवक्ता की ओर से वारंट वापसी को लेकर प्रार्थना पत्र दिया गया था जिस पर बुधवार को फैसला आना है। इस पूरे प्रकरण को लेकर क्या कुछ कोर्ट में हुआ इसी कार्रवाई से अभियोजन अधिकारी अमरनाथ तिवारी की ओर से अवगत कराया गया है।

Related posts

शाहजहांपुर की बड़ी ख़बर : व्यापारी के प्रोफेसर बेटे की चाकू से गोदकर निर्मम हत्या, व्यापारियों ने घटना के विरोध में बाजार किया बंद,

newsvoxindia

नामकरण समारोह में सीमेंट शेड गिरने से 9 दिन की मासूम की मौत , 7 घायल ,

newsvoxindia

सपा मेयर प्रत्याशी के किसी मुस्लिम को मैदान में उतारे : मौलाना शहाबुद्दीन

newsvoxindia

Leave a Comment