News Vox India
राजनीतिशहर

सपा मेयर प्रत्याशी के किसी मुस्लिम को मैदान में उतारे : मौलाना शहाबुद्दीन

 

बरेली । ऑल इंडिया मुस्लिम जमात के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना शहाबुद्दीन रजवी ने समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव को एक पत्र लिखकर मांग की है कि सपा मेयर पद का टिकट किसी मुस्लिम को दे।उन्होंने यह भी कहा कि बरेली नगर निगम में कभी भी मुस्लिम व्यक्ति मेयर नहीं बना । इस समय उचित माहौल भी है जिसकी वजह से मुसलमान मेयर बन सकता है क्योंकि यहां पर तीन लाख मुस्लिम मतदाता है। जो समाजवादी पार्टी को वोट दे सकते  हैं ,इसलिए इसका इस्तेमाल किया जाना चाहिए।

 

उन्होंने यह भी कहा कि विधानसभा के चुनाव में मुसलमानों ने बड़ी मजबूती के साथ समाजवादी पार्टी को वोट दिया था तो मुसलमानों का भी हक बनता है आप उनका हक चुकाए और उनकी मांगों पर मुसलमानों का ध्यान रखते हुए उसको अमली जामा पहनाएं।

मौलाना ने पत्र में आगे का है कि बरेली नगर निगम में मुस्लिम मतदाता में बहुसंख्यक तादात अंसारी बिरादरी की है इसलिए अगर अंसारी व्यक्ति को सपा टिकट देती है तो मुसलमान मुत्ताहिद होकर संयुक्त रूप से तमाम बिरादरी लगकर एक तरफा वोट देकर अपने प्रत्याशी को जिताने में सक्षम है।

उन्होंने यह कहा कि उन्हें गोपनीय सूत्रों से पता चला है कि आप उन्ही पुराने चेहरों को आजमाना चाहते हैं जिन्होंने पूरे 5 साल अपने बिजनेस और कारोबार में और अपने परिवार की परवरिश में लगे रहे उन्होंने समाज में निकलकर गली मोहल्लों में कभी भी निकल कर अपना चेहरा तक नहीं दिखाया , किसी भी सामाजिक कार्यों में नहीं देखे गए जन कल्याण की योजनाओं में कभी भी उन्होंने भाग नहीं लिया।मौलाना ने पत्र के माध्यम से जो मांगे की हैं इस पर बरेली का मुसलमान विचार विमर्श कर रहा हैं । पत्र को शिवपाल यादव के साथ रामगोपाल यादव को भी भेजा गया हैं।

Related posts

एसपी ग्रामीण औऱ एडीएम ने सुनी फरियादियों की शिकायतें,

newsvoxindia

प्रेमप्रसंग के चलते किशोर की हुई थी हत्या, पुलिस ने दो किशोरों को किया गिरफ्तार,,

newsvoxindia

गुरु जी के सामने मेयर पद की परीक्षा ,कांग्रेस ने केबी त्रिपाठी को बनाया अपना प्रत्याशी,

newsvoxindia

Leave a Comment