News Vox India
बाजारयूपी टॉप न्यूज़शहर

शाहजहांपुर की बड़ी ख़बर : व्यापारी के प्रोफेसर बेटे की चाकू से गोदकर निर्मम हत्या, व्यापारियों ने घटना के विरोध में बाजार किया बंद,

कमलेश शर्मा ,

यूपी के शाहजहांपुर में सोमवार रात अज्ञात बदमाशों ने घर में घुसकर प्रोफेसर की हत्या करने के साथ  उसकी पत्नी को भी चाकू मारकर घायल कर दिया। घटना की जानकारी होते ही क्षेत्र में हड़कंप मच गया। बाद में व्यापारी के बेटे की हत्या से गुस्साएं व्यापारियों ने बाजार बंद कर दिया। तनाव की स्थिति देखते हुए इलाके में कई थानों की फोर्स तैनात कर दी गई है। मामले की सूचना पर बरेली आईजी रेंज राकेश  सिंह भी पहुंच गए। राकेश सिंह ने घटनास्थल का निरीक्षण कर जल्द हत्या करने के खुलासे के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए। हालांकि व्यापारी की हत्या से इलाके में अभी भी तनाव का माहौल बना हुआ है।

 

 

 

दीवार कूदकर  घर मे घुसे बदमाशों ने घटना को दिया अंजाम

घटना कटरा क्षेत्र के बाजार मोहल्ले की है जहां के रहने वाले प्रोफेसर आलोक गुप्ता अपनी पत्नी और बच्चों के साथ मकान में मौजूद थे। रात को करीब 6 अज्ञात हत्यारे दीवार फांदकर घर में घुसे , प्रोफेसर के जाग जाने पर बदमाशों ने प्रोफेसर पर ताबड़तोड़ चाकू से हमला करके उसकी हत्या कर दी। पति को बचाने आई पत्नी खुशबू गुप्ता को भी हत्यारों ने चाकू मार कर घायल कर दिया। प्रोफेसर को जिंदा समझ कर जब परिवार के लोगों ने बरेली ले गए तो वहां डॉक्टरों में अमृत घोषित कर दिया। इसके अलावा उनकी पत्नी की हालत भी नाजुक बनी हुई है।

 

आईजी राकेश सिंह घटना स्थल पर घटना की जानकारी लेते हुए,

 

आईजी ने मामले के खुलासे के आदेश

प्रोफेसर की हत्या के बाद इलाके में तनाव के माहौल की जानकारी होते आईजी राकेश सिंह मौके पर पहुंचे ।
उन्होंने लोगों से घटना के संबंध में बातचीत की । आईजी राकेश सिंह ने मीडिया से कहा कि घटना बेहद दुःखद है। दोषियों को बख्शा नहीं।जाएगा , सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

लू के बढ़ते प्रकोप पर स्वास्थ्य विभाग अलर्ट , सीएचसी पर कोल्ड रूम स्थापित

newsvoxindia

ऑटो में मोटरसाइकिल सवार ने मारी टक्कर तीन घायल,

newsvoxindia

घर से दवाई लेने निकली चचेरी तहेरी बहने हुईं लापता,

newsvoxindia

Leave a Comment