News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़शहरस्पेशल स्टोरी

फुफेरे भाई ने ममेरे भाई के माथे पर मजाक मजाक में गोद दिया जय भोलेनाथ, जानिए फिर क्या हुआ,,

बरेली। प्रेमनगर थाना क्षेत्र में एक फुफेरे भाई ने माहौल खराब करने के लिए अपने ही ममेरे भाई के माथे पर जय भोलेनाथ गोद दिया। मुस्लिम युवक की इस हरकत से उसी के समुदाय के लोगों ने हंगामा काटा । हालांकि आरोपी के परिजनों ने मजाक मजाक में पीड़ित के माथे पर लिखने की बात कही ।

Advertisement

 

 

मौके पर पुलिस पहुंची तो पता चला कि युवक के माथे पर गोदने वाला कोई और नहीं उसका ही फुफेरा भाई है। जब पुलिस ने इस मामले की जांच को बढ़ाया तो पता चला कि पीड़ित मानसिक रूप से  कमजोर है। इसी बात का फायदा उठाते हुए उसके फुफेरे भाई ने उसके माथे पर किसी औजार की मदद से जय भोलेनाथ लिख दिया। बताया यह भी जा रहा है कि पीड़ित की मां आरोपी के घर पर अपने मानसिक रूप से कमजोर बेटे के साथ रहती है।हालांकि कुछ दिन पहले यह पीड़ित के साथ घटना हुई थी । जब आरोपी की मामी ने घटना का विरोध किया तो उसने अपने भाई का इलाज चुपचाप तरीके से इलाज शुरू करवा दिया था।

 

इसी बीच मानसिक रूप से कमजोर युवक मोहल्ले में घूमना शुरू कर दिया। जब स्थानीयों ने युवक को देखा तो यह समझा की किसी दूसरे समुदाय के युवक ने यह हरकत की है। जब भीड़ यह जानने की पीड़ित के घर पहुंची तो पता चला कि यह घटना उसके फुफेरे ने भाई ने की है।

 

 

इसके बाद मौजूद लोगों ने घटना पर आक्रोश जताते हुए कहा कि इस घटना से माहौल खराब हो सकता है। इससे सामाजिक सद्भाव का ताना बाना भी बिगड़ सकता है। पब्लिक ने पुलिस से मामले की शिकायत करते हुए कहा कि इस तरह की घटना से शहर की फिजा खराब हो सकती है।

प्रेमनगर इंस्पेक्टर राजेश कुमार ने बताया कि इस घटना के संबंध में दोनों पक्षों के बीच समझौता हो गया । पीड़ित पक्ष कार्रवाई नहीं चाहता है। हालांकि इस मामले में आरोपी को चेतावनी देते हुए आगे कुछ करने पर कड़ी कार्रवाई के लिए कहा गया है।

Related posts

बाइक सवार युवक की मौत ,दोस्त पर लगा हत्या का आरोप

newsvoxindia

नगर के हज़ारों लोग प्रधानमंत्री की जनसभा में हुए शामिल

newsvoxindia

युवक की हत्या के मामले में चार लोगों पर मुकदमा

newsvoxindia

Leave a Comment