News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहरस्पेशल स्टोरी

बरेली में मिली जान से मारने की धमकी पर बोले बाबा बागेश्वर , बोले उसके हाथों से लिखी होगी तो कौन रोक पायेगा,

बाबा अनस अंसारी की धमकी का राजस्थान की धरती से दिया जबाव,बोले मौका मिला तो जाएंगे बरेली,

Advertisement

बरेली। सीकर राजस्थान : बागेश्वर धाम के महंत धीरेंद्र शास्त्री ने बरेली में मिली जान से मारने की धमकी पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। बाबा बागेश्वर ने कहा कि वह गीदड़ भभकी से डरने वाले नहीं है। उन्होंने अपने ही अंदाज में कहा कि उन्हें जब मौका मिलेगा तो बरेली जाएंगे उनकी गठरी बांधेंगे।बाबा का यह बयान राजस्थान में दिया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

 

 

धीरेंद्र शास्त्री को बरेली में मिली जानकारी होने पर उन्होंने कहा कि उन्हें पता चला कि एक युवक ने उन्हें धमकी दी है। इस पर उन्होंने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अगर उसके हाथों से ईश्वर ने लिखा होगा तो कौन रोक पायेगा । उन्होंने कहा कि हम देखते है कितने धीरेंद्र शास्त्री को मिटाओगे ।

हाफिजगंज में शास्त्री को इंस्टाग्राम पर जान से मारने की मिली थी धमकी

हाफिजगंज थाना क्षेत्र के रहने वाले युवक ने शास्त्री को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से जाना से मारने की धमकी दी थी जिसमें कई आपत्तिजनक बातों को भी लिखा गया था। मामले के जानकारी होते ही हिन्दू संगठनों ने मामले की शिकायत डीजीपी सहित जिले के कई अन्य अधिकारियों को आरोपी के धमकी भरे स्क्रीनशॉट tag किये थे ।

 

हाफिजगंज थाना प्रभारी चेतराम वर्मा ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया है कि आरोपी के चैट के स्क्रीन शॉट वायरल हुए थे जिसमें बाबा के लिए आपत्तिजनक बातें कहने के साथ जान से मारने की धमकी दी गई थी। आरोपी ने अपनी चैट में लिखा था बाबा की मौत मंडरा रही है। जब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया तो अनस अंसारी नाम के युवक ने अपना जुल्म कबूल कर लिया।

Related posts

सुन्नी मरकज बरेली से ऐलान, 11वीं शरीफ 7 नवंबर को ।।

newsvoxindia

चार बच्चों की मां के साथ हुआ फरार युवक गिरफ्तार

newsvoxindia

जानिए डेपापीर फल मंडी में  फलों के है क्या है भाव , देखे यह लिस्ट ,

newsvoxindia

Leave a Comment