News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहरस्पेशल स्टोरी

 भाजपा सांसद घनश्याम सिंह लोधी ने कराया नामांकन, विरोधियों पर नकवी ने कसा तंज

मुजस्सिम खान,

रामपुर – समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी के नाम को लेकर अखिलेश यादव और आजम खान के बीच कई दिन से रार जारी है। वहीं दूसरी ओर भाजपा ने सांसद घनश्याम सिंह लोधी का आज अंतिम दिन नामांकन कर दिया है ।नामांकन के दौरान पूर्व केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी, राज्य मंत्री बलदेव सिंह औलख, जिला अध्यक्ष हंसराज पप्पू सहित कई प्रमुख भाजपा मौजूद रहे। सपा के टिकट बंटवारे पर नकवी चुटकी भी लेते नजर आए।

 

 

भारतीय जनता पार्टी के घोषित प्रत्याशी एवं सांसद घनश्याम सिंह लोधी ने नामांकन दाखिल करने की तैयारी कई दिन पहले ही कर ली थी। यही कारण है कि आज नामांकन को लेकर भाजपाई पूरी तरह से एकजुट नजर आए और सांसद घनश्याम सिंह लोधी के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचकर नामांकन भी करवाया। पूर्व केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी रामपुर से ही पहली बार चुनकर लोकसभा पहुंचे थे।

 

 

यह कार्यालय की उनका यहां पर विशेष लगाव है हालांकि बात अलग है की राजनीतिक चर्चाओं के बीच उनको फिर ज्यादा बार यहां से चुनाव लड़ने का मौका ना मिला फिर भी नकवी पार्टी के कार्यक्रमों में स्थानीय भाजपाइयों को साधते नजर दिखाई देते हैं। घनश्याम सिंह लोधी को एक बार फिर से मुख्तार अब्बास नकवी का साथ मिल रहा है और यह बात नामांकन प्रक्रिया के दौरान देखने को भी मिली जहां पर नकवी पार्टी प्रत्याशी एवं सांसद घनश्याम सिंह लोधी के साथ कंधे से कंधा मिलाए नजर आए।

 

 

 

लोकसभा चुनाव में जीत को लेकर सांसद घनश्याम सिंह लोधी पूरी तरह से आश्वस्त और पार्टी आला कमान की तारीफ करते नजर आ रहे हैं। वहीं पूर्व केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने सपा प्रत्याशी के नाम को लेकर जारी आजम खान और अखिलेश यादव के बीच चल रही रार पर अपने ही अंदाज में चुटकी ली है।

 

Related posts

हरीश रावत को रेखा की दो टूक , जनता रावत को दे चुकी है जवाब ,

newsvoxindia

शिवयोग में भगवान गणेश लक्ष्मी और भोलेनाथ की पूजा रहेगी विशेष फलदाई, जानिए कैसे करें पूजा और,क्या कहते हैं आपके सितारे,

newsvoxindia

रामपुर में छात्रों का सपना हुआ पूरा, एक एसपी और दूसरी एएसपी बनी,

newsvoxindia

Leave a Comment