News Vox India
नेशनल

मोनालिसा ने शेयर किया रोमांटिक वीडियो,

मोनालिसा सोशल मीडिया स्टार हैं.

Advertisement
वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं. मोनालिसा फोटोज और वीडियोज के जरिए फैंस के साथ इंटरैक्ट करती रहती हैं. अब मोनालिसा ने पति विक्रांत सिंह के साथ वीडियो शेयर किया है. दरअसल, मोनालिसा हर सोशल मीडिया ट्रेंड को फॉलो करती हैं. तो इस बार मोनालिसा ने फिल्म जुग जुग जियो के लेटेस्ट गाने रंगी सारी पर एक वीडियो बनाया है. भले ही होली नहीं है, लेकिन मोनालिसा ने इस वीडियो को दिलचस्प बनाने के लिए रंगों का इस्तेमाल किया है. इसके साथ ही मोनालिसा और विक्रांत के बीच रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिली.

 

वीडियो में आप देखेंगे कि मोनालिसा ने व्हाइट शॉर्ट टॉप और शॉर्ट्स पहने हैं. वहीं विक्रांत ने येलो कलर की टी शर्ट और शॉर्ट्स. वीडियो में आप देखेंगे कि विक्रांत और मोनालिसा एक-दूसरे के चेहरे पर रंग लगाते हैं. वीडियो शेयर कर मोनालिसा ने लिखा, इस खूबसूरत गाने की क्या फीलिंग है.

वीडियो पर फैंस दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री की प्रशंसा कर रहे हैं. वहीं कुछ कह रहे हैं कि आप दोनों की जोड़ी परफेक्ट है. वहीं कुछ कमेंट कर रहे हैं कि विक्रांत बेहद खुशनसीब हैं कि उनके पास मोनालिसा जैसी पार्टनर हैं. तो कुछ ने बोला कि अरे बस ही करो, आग ही लगा दी है.

बता दें कि मोनालिसा और विक्रांत हाल ही में स्मार्ट जोड़ी शो में नजर आए थे. इस शो में दोनों बतौर कंटेस्टेंट नजर आए थे. हालांकि दोनों शो जीत नहीं पाए. शो के विनर अंकिता लोखंडे और विक्की जैन रहे. हालांकि मोनालिसा और विक्रांत के फैंस का प्यार खूब मिला.

बिग बॉस में हुई शादी

बता दें कि विक्रांत और मोनालिसा पहले साथ में कई भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुके हैं. दोनों फिर BIG BOSS शो में नजर आए थे और यहीं दोनों ने इसी शो में विवाह की. शो से बाहर आने के बाद दोनों ने साथ में बतौर पति-पत्नी अपनी लाइफ प्रारम्भ की. दोनों की खास बात ये है कि दोनों हमेशा एक-दूसरे को पर्सली या प्रोफेशनली पूरा सपोर्ट करते हैं.

Related posts

दो ड्राईवरों के बीच मारपीट में एक का हाथ कटा  ,

newsvoxindia

मोदी सरकार जनता की एक एक पाई लूटने वालों से करेगी वसूली : डिप्टी सीएम केशव प्रसाद

newsvoxindia

हनुमान जी के सम्मुख चमेली तेल का पंचमुखी दीपक प्रज्वलित कर करें हनुमान चालीसा का पाठ ,जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

Leave a Comment