News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

मोदी सरकार जनता की एक एक पाई लूटने वालों से करेगी वसूली : डिप्टी सीएम केशव प्रसाद

पंकज गुप्ता,

बदायूं ।  मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने बिल्सी विधानसभा में आयोजित जनसभा में कहा कि विपक्ष ने जो ठगबंधन बनाया है, देश की जनता उनको नकार चुकी है ।देश में मोदी जी के नाम की सुनामी चल रही है। 2024 में देश की जनता मोदी जी को तीसरी बार प्रचंड बहुमत से प्रधानमंत्री बनाने का मन बना चुकी है।

Advertisement

केशव प्रसाद मौर्य यह भी कहा कि अखिलेश यादव ने 2022 में दावा किया था कि हम 400 सीट जीतकर up में सरकार बनाएंगे, लेकिन अखिलेश यादव यह जान लें कि वो अब कभी भी मुख्यमंत्री नहीं बन पाएंगे। उन्होंने कहा कि विपक्ष छापे पढ़ने पर बहुत आपत्ति उठाता है लेकिन छापे में विपक्ष के नेताओं के पास से करोड़ों रुपए मिलते हैं। मोदी सरकार जनता का पैसा लूटने वालों से पाई पाई वसूल करेगी। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार गरीबों के लिए काम कर रही है।

 

 

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि कभी भी यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव नही बन सकते है वो भूल जाये । अब मध्यप्रदेश में मोहन सिंह यादव बन गए है।

विरोधी लोग ठग बंधन बना रहे हैं ।गरीब की बेटी उच्च पद पर जब पहुंच जाती हैं तब यह लोग विरोध करते हैं और ठग बंधन के माध्यम से अपमान करते हैं। किसान पुत्र का भी अपमान कर रहे । pm मोदी का हर दिन अपमान करते है । 2024 को रोकने की तैयारी कर रहे है ।2024 में मोदी को यह विरोधी नहीं रोक पाएगी ।

 

 

 

प्रधानमंत्री ने कहा है गरीबों की कमाई को जिन्होंने लूटा है जब तक लुटे हुए पैसे को गरीबों को वापस नहीं ला दूंगा तब तक चैन से नहीं बैठूंगा यह पीएम मोदी जी का संकल्प है, विरोधी लोग कहते हैं नोट क्यों बंद कर दिया और मोदी जी कहते हैं बेमानी करके क्यों पैसा इकट्ठा किया ।2024 में अगर मोदी जी प्रधानमंत्री बनते हैं तो देश 100 साल आगे बढ़ जाएगा।राम मंदिर पूरे राष्ट्र का है राष्ट्रीय एकता का प्रतीक है राम मंदिर।

 

 

 

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि राम मंदिर के उद्घाटन में किस किस को बुलाना है यह काम मंदिर के ट्रस्ट का है, जिनको यह लगता है कि भाजपा ने राम मंदिर का क्रेडिट ले लिया है तो अभी मथुरा बाकी है वो लोग आगे आएं।

 

Related posts

इंतजार खत्म : कुतुबखाना ओवरब्रिज से इसी महीने भर सकेंगे फर्राटा , 

newsvoxindia

अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के स्थापना दिवस के अवसर पर विशाल यात्रा का आयोजन 

newsvoxindia

ढकिया डैम की सड़क और बीम में दरार,आवागमन बन्द

newsvoxindia

Leave a Comment