News Vox India
नेशनल

कश्मीरी पंडितों के पलायन पर सियासी बयानबाजी तेज, भूपेश बघेल ने केंद्र पर कसा तंज

जम्मू-कश्मीर में बीते कुछ दिनों से एक बार कश्मीरी पंडितों को निशाना बनाया जा रहा है. टारगेट किलिंग की बढ़ती घटनाओं को लेकर विपक्ष मोदी सरकार पर हमलावर हो गया है. छत्तीसगढ़ के सीए भूपेश बघेल ने इस मामले को लेकर कहा कि वहां पर पहले कश्मीरी पंडित मारे जा रहे थे लेकिन अब वहां हिंदू मारे जा रहें. आपने वहां रणनीति अपनाई कि प्रदेश को 3 हिस्सों में बांटा और 370 हटाया आदि उसके बाद भी समस्या ज्यों का त्यों है. इसका मतलब आपने समस्या का जो समाधान ढूंढा वो असफल साबित हुआ.

Advertisement

वहीं इस मामले को लेकर  AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने मोदी सरकार पर व्यंग करते हुए कहा कि यह सरकार पिक्चर के प्रमोशन में लगी हुई है और यह कश्मीरी पंडितों को राजनीतिक वोटों की तरह देखती है, इंसानों की तरह नहीं. यह कश्मीरी पंडितों का तीसरा पलायन हो रहा है. इसका ज़िम्मेदार कौन है? यह भाजपा का खुला नाकामी का सबूत है.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि कश्मीर की स्थिति को लेकर पूरा देश चिंतित है. हम चाहते हैं कि केंद्र सरकार हर जरूरी कदम उठाए. कश्मीर के लोग अब बहुत बड़ी संख्या में पलायन कर रहे हैं, ये अच्छी बात नहीं है. बहुत दिनों के बाद वो एक उम्मीद के साथ गए थे.

Related posts

राष्ट्रपति चुनाव से पहले शनिवार को बीजेपी सांसदों को पीएम के साथ डिनर पर न्योता |

newsvoxindia

वृषभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन हो सकता है परेशानी भरा, जानें सभी अपना राशिफल,

newsvoxindia

नेता से रिपोर्टर बने भाजपा सांसद के सामने बुजुर्ग महिला ने भ्रष्टाचार की खोल दी पोल , देखे यह वायरल वीडियो

newsvoxindia

Leave a Comment