News Vox India
नेशनल

अनियंत्रित डंपर ने बाइक सवार पिता -पुत्र को रौंदा , पिता की मौत।

फतेहगंज पश्चिमी।। दिल्ली हाइवे के धनेटा चौराहे पर दोपहर के बाद अनियंत्रित गति से आ रहे डम्फर ने आगे बाइक से मीरगंज जा रहे पिता पुत्र को टक्कर मार दी।जिससे बाइक पर पीछे बैठे पिता की डम्फर के पहिये के नीचे कुचलकर दर्दनाक मौत हो गयी।जबकि बाइक चला रहा पुत्र घायल हो गया।सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक बुजर्ग के शब को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा है। डम्फर को भी हिरासत में लेकर थाना पर खड़ा कर दिया है।

 

रविवार थाना सीबीगंज के गाँब बोहित निवासी विजेन्द्र गंगवार और उनके पिता छोटेलाल गंगवार(70)बाइक से मीरगंज अपने बड़े भाई गंगासिंह के पास जा रहे थे।दोपहर के बाद जब वह धनेटा के पास पहुंचे पीछे से आ रहे तेज रफ्तार डम्फर ने उनकी बाइक में साइड मार दी।जिससे बाइक अनियंत्रित होकर खाई में गिर गयी।लेकिन पीछे बैठे बुजर्ग पिता छोटेलाल गंगवार बाइक से छिटककर डम्फर के पीछे पहिये के नीचे आने से उनका ऊपर का आधा धड़ पूरी तरह कुचलकर रोड में मिल गया। पीछे पहिये के नीचे आने पर लोगो ने शोर मचाया लेकिन जब तक डम्फर लोगो का शोर सुनकर रुका तब उनकी कुचलकर दर्दनाक मौत हो गयी।सूचना पर पहुंची पुलिस ने शब को रोड से खुरचकर कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। बाइक चला रहे विजेन्द्र भी चोटिल हो गया। जिसे प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने घर भेज दिया। डम्फर को पुलिस ने हिरासत में लेकर थाना परिसर में खड़ा कर दिया है। जबकि चालक फरार हो गया।

Related posts

गप्पू और पप्पू की जोड़ी हो चुकी है फेल : केशव प्रसाद मौर्य

newsvoxindia

शुभ योग में आज गाय को खिलाएं हरी घास ,भगवान विष्णु के साथ बरसेगी लक्ष्मी की कृपा, जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

आज उच्च के चंद्रमा में पूजा पाठ का महत्व रहेगा अत्यधिक ऐसे करें शनिदेव की पूजा तो होगी हर समस्या दूर, जानिए क्या कहते हैं सितारे

newsvoxindia

Leave a Comment