News Vox India
शहर

खबर का असर ।। टंकी से गिरकर मजदूर की मौत के बाद शीशगढ़ में निर्माणाधीन टंकी पर लगा सुरक्षा कवज

भगवान स्वरूप राठौर

Advertisement

शीशगढ़। गुरुबार को मीरगंज के गांव मनकरी में निर्माणाधीन पानी की टंकी  से गिरकर मजदूर की मौत की खबर न्यूजवॉक्स पर  प्रसारित होने के बाद जागे प्रशासन ने ठेकेदार द्वारा  शीशगढ़ में बन रही टंकी  पर  शुक्रवार को सुरक्षा कवज तो लगवा दिया।लेकिन मजदूरों की सुरक्षा के लिए बॉडी सेफ़्टी का कोई इंतजाम नहीं किया ।

 

 

ननगर पंचायत शीशगढ़ के मोहल्ला अंसार नगर में उत्तर प्रदेश जल निगम (नगरीय) बरेली पुनर्गठन पेयजल योजना के अंतर्गत लगभग 18 करोड़ रुपये की लागत से 2000 किलोलीटर का ओवर हेड टैंक का निर्माण ठेकेदार के द्वारा कराया जा रहा है। जो बनने के कगार पर है। टंकी के निर्माण में करीब एक दर्जन से अधिक मजदूर कार्यरत हैं। लेकिन इन मजदूरों की सुरक्षा को लेकर ठेकेदार के द्वारा अब तक कोई इंतजाम नहीं किया गया है।

 

 

गुरुवार को मीरगंज के गांव मनकरी में निर्माणाधीन टँकी से गिरकर हुई मजदूर की मौत के बाद शुक्रवार को प्रशासन की सख्ती के बाद  ठेकेदार की नींद खुल गई। इसके बाद टंकी  के ऊपर सुरक्षा कवज लगवा दिया।

 

 

सुरक्षा कवज तो लगवा दिया लेकिन मजदूर अभी भी बिना हेलमेट बॉडी सेफ्टी के बिना ही काम कर रहे है। ठेकेदार की गैर मौजूदगी में मौक़े पर मौजूद सुपवाइजर मनोज कुमार से इस बाबत बात की गई तो उन्होंने बताया कि मजदूरों की सुरक्षा के लिए अब सुरक्षा कवज लगवा दिया गया है। बाकी मजदूरों की बॉडी सेफ्टी कवरों का भी इंतजाम कर लिया गया है।

Related posts

हर घर तिरंगा कार्यक्रम को सफल बनाये : डीएम शिवाकांत ,

newsvoxindia

बरेली में सीएम का सख्त संदेश : कर्फ्यू लगाने वालों के घरों में लग जायेगा कर्फ्यू,

newsvoxindia

हज़रत अहमद अली शाह दादा मियां के उर्स में उमड़ी भीड़ , देश में अमन ओ चैन के लिए मांगी गई दुआएं

newsvoxindia

Leave a Comment