News Vox India
शहर

दहेज के खातिर विवाहिता को प्रताड़ित करने के मामले में  ग्यारह पर रिपोर्ट

बहेड़ी। थाना क्षेत्र के कस्बा निवासी एक महिला ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को दिए शिकायती पत्र में अपने ससुराल जनों पर दहेज की खातिर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि उसका विवाह नगरिया परीक्षित गौटिया, हवाई अड्डा थाना इज्जत नगर निवासी इकराम पुत्र शफीक अहमद के साथ वर्ष 2018 में हुआ था। उसके माता-पिता ने अपने सामर्थ्य के अनुसार दान दहेज दिया था।लेकिन उसके ससुराल वाले इससे खुश नहीं थे और आए दिन उसके साथ मारपीट करते थे वह मोटरसाइकिल व एक लाख रुपए लाने की मांग करते। महिला ने आरोप लगाया कि उसके पति इकराम, ससुर शफीक अहमद, जेठ भूरा, शकील, अकील व देवर सोहिल व साहिल सभी लोग शराब पीते हैं। सभी लोग शराब पीकर उसके साथ बदतमीजी करते हैं। उसने आरोप लगाया कि एक दिन उसके ससुर ने उसके साथ बदतमीजी की उसके कमरे में कपड़े निकाल कर घुस आए। वहीं उसके जेठ व देवर भी उसके साथ अश्लील हरकतें करते हैं जब उसने इसकी शिकायत अपने सास से की तो उन्होंने कहा कि अगर तुमने यह बात किसी को बताई तो तुझे कहीं का नहीं छोड़ेंगे।
महिला ने बताया कि घटना बीते 23 सितंबर की है सभी ने एक राय होकर उसे जान से मारने की नीयत से हमला किया और कहा कि जब तक तू एक लाख रुपए, मोटरसाइकिल लेकर नहीं आएगी तब तक तुझे घर में नहीं रखेंगे और इन सभी ने उसे गंदी-गंदी गालियां देकर आठ माह की गर्भावस्था व एक बेटा एहकाम हुसैन के साथ घर से निकाल दिया।
कप्तान के आदेश पर बहेड़ी पुलिस ने इस मामले में पति इकराम, ससुर सफीक अहमद, सास नूर बानो, जेठ भूरा, शकील, अकील, देवर सोहिल, साहिल, रेशमा, अफसाना व चमन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

Related posts

गुजरात विधानसभा चुनाव :AIMIM गुजरात में हो सकती है गेम चेंजर , भाजपा को हो सकता है बड़ा फायदा ,

newsvoxindia

कमिश्नर आनजनेय  राजनीति से रहेंगे दूर , जानिए यह खबर ,

newsvoxindia

तालाब में डूबने से तीन मासूमों की मौत , घटना से गांव में पसरा मातम ,

newsvoxindia

Leave a Comment