News Vox India
शहर

अलग अलग सड़क दुर्घटनाओं में घायल दो युवकों की  इलाज के दौरान मौत

देवरानियाँ पुलिस ने एक केस में एसएसपी की दखल पर लिखी रिपोर्ट 
Advertisement
देवरनियां। कोतवाली देवरनियां क्षेत्र मे अलग-अलग हुए दो सडक हादसों मे घायल हुए व्यक्तियों की इलाज के दौरान मौत हो गयी। एक अज्ञात वाहन के खिलाफ तो पुलिस ने रिपोर्ट कर ली,मगर दुसरी घटना मे बिना नम्बर ट्रैक्टर चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने से मना करने पर  देवरनियां पुलिस को एस एस पी के आदेश पर रिपोर्ट दर्ज करनी पडी।गांव मंगतपुर निवासी खूबरन ने बताया कि उसके भाई का लडका नयन सिंह 23 अप्रैल को किसी अज्ञात टैम्पू से बरेली की तरफ से बहेडी की तरफ आ रहा था ।
इसी दौरान  देवरनियां में  आला हजरत डिग्री कालेज के पास बरेली-नैनीताल हाईवे पर पुलिया से उतरते हुए किसी अज्ञात वाहन से एक्सीडेन्ट हो गया। गम्भीर रुप‌ से घायल नयन‌ सिंह को बरेली के एक निजी अस्पताल मे भर्ती कराया गया । जहां दो माई को उसकी मौत हो गयी। खूबकरन की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात वाहन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। दूसरी घटना में  गांव सिंधौरा निवासी शिवम ने बताया कि उसके पिता घासीराम एक माई को उसके बहनोई हरीश कुमार के साथ बाइक से बहेड़ी से वापस आ रहे थे , तभी  रास्ते में  रिछा स्टेशन की तरफ से तेज गति आ रहे  ईटों से भरे बिना नम्बर के ट्रैक्टर ने बाइक में साइड में मार दी जिसमें  घासीराम  गंभीर रुप‌ से घायल हो गये। गंभीर रूप से घायल घासीराम की इलाज के दौरान मौत हो गयी।
शिवम का आरोप है कि उसने ट्रैक्टर चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए आठ माई को  देवरनियां कोतवाली मे तहरीर दी । मगर पुलिस ने बिना नम्बर के ट्रैक्टर की रिपोर्ट दर्ज न‌ होने का हवाला देकर रिपोर्ट दर्ज नहीं की,और उसे डांटकर भगा दिया। एसएसपी को दिये पत्र मे शिवम ने कोतवाली देवरनियां पुलिस पर मुल्जिमानों से मिले होने का आरोप लगाते हुए , रिपोर्ट दर्ज करने की गुहार लगाई ।
एसएसपी ने देवरनियां पुलिस को रिपोर्ट दर्ज करने के आदेश करे,जिसपर देवरनियां पुलिस ने एसएसपी को दिये शिकायती पत्र पर  अज्ञात चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर तहकीकात शुरू कर दी ।

Related posts

बरेली ब्रेकिंग : अशरफ की तबियत बिगड़ने के चलते कोर्ट में पेशी टली,

newsvoxindia

पिता और बेटी के प्यार में मां बनी खलनायक ,   सौतेली मां ने बेटी की हत्या

newsvoxindia

रामपुर का मामला : नाबालिग रेप पीड़िता ने की खुदकुशी, आरोपी गिरफ्तार

newsvoxindia

Leave a Comment