News Vox India
राजनीतिशहर

नवाबगंज विधायक का बयान , कांवड़ियों पर पत्थर फेंकने वालों पर नहीं हुई कार्रवाही तो कर देंगे बरेली बंद,

 

बरेली । नवाबगंज विधायक ने कांवड़ियों पर पत्थर फेंकने वालों के मामले पर विवादित बयान दिया हैं । उन्होंने कहा कि कावड़ियों पर पत्थर फेंकने वालो के खिलाफ अगर कार्यवाही नही हुई तो पूरी बरेली बंद करवा देंगे। विधायक डॉक्टर एमपी आर्या ने कहा जिसने गलत किया है उसे दंड जरूर मिलेगा, चाहे पूरी बरेली बंद करवानी पड़ जाए, ये हमारी जिम्मेदारी है, जिसके बाद सड़क पर जाम लगाए बैठे कावड़िए विधायक जी की बात मानकर रोड से हट गए और कावड़ लेकर चले गए।नवाबगंज के गांव जरेली में बीती शाम कांवड़ियों के जत्थे पर पत्थर फेके जाने पर कावड़ियों ने सड़क पर कांवर रख कर जाम लगा दिया। इस घटना की जानकारी जब दूसरे कावड़ियों को हुई तो उन्होने भी सड़क पर कांवर रखकर जाम लगा दिया।

 

 

कावड़ियों पर पथराव की सूचना पर सीओ नवाबगंज सहित एसएचओ के मौके पर पहुंचे और माहौल को देखते हुए दूसरे थानों की पुलिस भी बुला ली। इस दौरान क्षेत्रीय भाजपा विधायक भी जरेली पहुंचे और पूरी जानकारी लेने के साथ ही कावड़ियों को समझा-बुझाकर जाम खुलवाने का प्रयास किया । लेकिन कावड़िये पत्थर फेंकने वाले की गिरफ्तारी की जिद पर अड़े रहे। विधायक डॉक्टर एमपी आर्या ने कहा जिसने गलत किया है उसे दंड जरूर मिलेगा, चाहे पूरी बरेली बंद करवानी पड़ जाए, ये हमारी जिम्मेदारी है। वही एसपी ग्रामीण का कहना है पत्थर फेंकने वाले के खिलाफ कार्यवाही की जा रही है। कावड़ियों का कहना है की जब तक पत्थर फेंकने वाले के खिलाफ कार्यवाइ नही होगी वो नही हटेगे। एसपी ग्रामीण राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि नवाबगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में कांवड़ियों पर पत्थर फेंकने की घटना हुई है , हालांकि इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ है। पीड़ित पक्ष की ओर से कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। तहरीर प्राप्त होते ही आवश्यक कार्रवाही की जाएगी।

Related posts

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ वैज्ञानिकों में चौथी बार विश्वविद्यालय के डॉ0पंकज अरोड़ा का नाम शामिल, कुलपति ने जताई खुशी,

newsvoxindia

डेलापीर मंडी में सब्जियों  के थोक के यह है  भाव , देखें  सूची ,

newsvoxindia

आज रहेगा आयुष्मान और सौभाग्य का योग का संयोग भगवान शिव की पूजा का मिलेगा सैकड़ों गुना जाना फल, जानिए क्या कहते हैं सितारे

newsvoxindia

Leave a Comment